पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मामला दर्ज:संदिग्ध अवस्था में मिले महिला के शव के मामले में कोई सुराग नहीं

कोडरमा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पति ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया

तिलैया थानान्तर्गत पानी टंकी रोड स्थित एक घर से संदिग्ध अवस्था में मिली महिला के शव के मामले में पुलिस को अबतक कोई सुराग हाथ नहीं लगा है। वहीं घटना को लेकर मृतका के पति की ओर से तिलैया थाने में अज्ञात अपराधियों के खिलाफ हत्या कर दिए जाने का मामला दर्ज कराया गया है। थाने में दिए गए आवेदन में पति प्रभु प्रसाद वर्मा ने कहा है कि अज्ञात अपराधियों ने उनकी पत्नी मीरा देवी की हत्या तेज नुकीले धारदार हथियार से काटकर व गोदकर कर दी है।

उल्लेखनीय हो कि शुक्रवार अपराह्न 12.30 बजे के करीब पानी टंकी रोड स्थित उनके घर में उनकी पत्नी अकेली थी। इसी दौरान नाश्ता करने के लिए उसका छोटा पुत्र यश वर्मा उर्फ साजन घर पहुंचा। तो देखा कि उसकी मां गंभीर रूप से घायल अचेत अवस्था में पड़ी हुई है वह तुरंत रोते हुए इसकी सूचना फोन के माध्यम से उसे व बड़े बेटे रजनीश कुमार वर्मा को दिया और फौरन घर आने की बात कही। सूचना पर उनका बड़ा पुत्र और वे घर पहुंचे तो देखा कि किचन में काफी खून गिरा पड़ा है और बर्तन बिखरा हुआ है। उनकी पत्नी को दोनों लड़कों ने किचन से निकालकर हॉल में रख दिया था। पत्नी को देखने पर यह पाया कि उसके माथे, गाल व कान के नीचे नुकीले धारदार हथियार से गोदा हुआ जख्म है और दोनों हाथ छिलाए हुए है तथा सिर और चेहरा से खून बह रहा था। जख्म के कारण ऐसा प्रतीत हो रहा था कि उनकी पत्नी अचेत हाे गई है।

उन्होंने जल्दबाजी में मोटरसाइकिल से अपने बड़े बेटे व उसके एक दोस्त के साथ एक निजी क्लिनिक इलाज के लिए ले गए, जहां निजी क्लिनिक के कर्मियों ने उन्हें सदर अस्पताल इलाज के लिए भेज दिया। इलाज के लिए एम्बुलेंस से सदर अस्पताल ले जाने के दौरान पता चला कि उनकी पत्नी की मौत हो गई है, जिसके बाद वे शव को लेकर घर वापस आ गया। घर पहुंचते ही पुलिस पहुंची तो उनके समक्ष घटना की पूरी जानकारी दी गई। घटना को लेकर पुलिस मृतका के घर के आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों में आपकी व्यस्तता बनी रहेगी। किसी प्रिय व्यक्ति की मदद से आपका कोई रुका हुआ काम भी बन सकता है। बच्चों की शिक्षा व कैरियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी संपन...

    और पढ़ें