पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

केस दर्ज:होली की पूर्व संध्या में हुडदंग करने वालों ने एसपी की गाड़ी को भी नहीं छोड़ा

कोडरमाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • सब इंस्पेक्टर का पैर टूटा, 14 लोग नामजद व 40 अज्ञात पर केस दर्ज
  • गिद्धौर प्रखंड मुख्यालय के पास सड़क पर लोगों को जबरन रंग लगा रहे थे

होली की पूर्व संध्या में गिद्धौर प्रखंड मुख्यालय में सड़क में हुड़दंग करने व आने-जाने वाले लोगों पर जबरन रंग लगाने के मामले में 14 नामजद और 40 अज्ञात लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। गिद्धौर थाना प्रभारी संजय कुमार सिंह ने बताया कि चतरा-हजारीबाग मुख्य पथ में गिद्धौर ब्लॉक मोड़ के समीप कई लोगों ने भीड़ लगाकर डीजे की साउंड पर सड़क अवरुद्ध कर आने जाने वाले लोगों को रंग लगा रहे थे। इसी क्रम में चतरा एसपी ऋषभ कुमार झा भी पहुंचे गए थे। कई हुड़दंगी एसपी की गाड़ी में भी रंग डाल दिए थे। सूचना मिलने के बाद गिद्धौर पुलिस यहां पहुंची और उपस्थित लोगों को खदेड़ दिया। पुलिस लाठियां भी चटकाई।

उपस्थित भीड़ को खदेड़ने के क्रम में गिद्धौर थाना के सब इंस्पेक्टर टिकवानंद भगत भी घायल हो गए। उन्हें प्राथमिक उपचार के लिए चतरा सदर अस्पताल भेजा गया। पैर फ्रैक्चर हो जाने की वजह से उन्हें रिम्स रेफर कर दिया गया है। गिद्धौर सीओ जयशंकर पाठक के बयान पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए थाना कांड संख्या 23/21 में 14 नामजद और 35 से 40 अज्ञात लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की है। कोविड-19 के नियमों की अवहेलना कर भीड़ लगाने और डीजे बजा कर सड़क अवरुद्ध करने के मामले में केस किया गया है। थाना प्रभारी ने कहा कि होली की पूर्व संध्या में सड़क में हुड़दंग मचाने वालों के खिलाफ कार्रवाई की गई है। हालांकि पुलिस की इस कार्रवाई से स्थानीय ग्रामीणों में नाराजगी देखी जा रही है। इस घटना के बाद गिद्धौर प्रखंड मुख्यालय व आसपास के क्षेत्रों में सादगी पूर्वक होली मनाई गई। पुलिस प्रखंड मुख्यालय समेत पांडेयबागी, सिंदुआरी और गांगपुर में होली के दिन डीजे साउंड सिस्टम को जब्त कर लिया और उसे थाना ले आई।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- दिन सामान्य ही व्यतीत होगा। कोई भी काम करने से पहले उसके बारे में गहराई से जानकारी अवश्य लें। मुश्किल समय में किसी प्रभावशाली व्यक्ति की सलाह तथा सहयोग भी मिलेगा। समाज सेवी संस्थाओं के प्रति ...

    और पढ़ें