पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

घटना:पांच चोरों को पकड़कर लोगों ने पुलिस को सौंपा, एक हुआ फरार

प्रतापपुर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

छ: चोरों ने रविवार अहले दो से तीन बजे सुबह चोरी कर के ले जा रहे एक ट्रैक्टर को ट्रैक्टर मालिक की सूझबूझ व हो हल्ला करने पर सभी चोरों ने खाली पैर ट्रैक्टर को छोड़कर भाग खड़े हुए। घटना के बाद प्रतापपुर के ग्रामीण बाइक से चोरों को पकड़ने की तलाश के लिए विभिन्न क्षेत्रों में निकल पडें।लगभग चार से पांच घंटे के भीतर कुन्दा में चोरों को पैदल देखा गया।

प्रतापपुर व कुन्दा के ग्रामीणों ने पांच चोरों को दौड़ाकर पकड़ लिया तथा जमकर पिटाई की। घटना प्रतापपुर मुख्यालय स्थित विधायक मुहल्ला देवी मंडप की है। इस संबंध में ट्रैक्टर मालिक राजेश यादव पिता अर्जुन यादव ने बताया कि रविवार रात्रि के लगभग दो बजे घर के बाहर खड़े ट्रैक्टर से आवाज हुई। मैने बाहर छत से झांक कर देखा तो ट्रेक्टर का चेचिस नहीं था।

मैंने जोर जोर जोर से हल्ला शुरू करना शुरू किया। चोर स्कार्पियो छाेड़कर भाग गए। पुलिस सुबह घटना स्थल पर पहुंचकर घटना की छानबीन कर रही है। प्रतापपुर कुन्दा के ग्रामीणों ने लगभग चार से पांच घंटे मे ट्रैक्टर चोरी में संलिप्त पांच चोरों को धर दबोचा, जमकर पिटाई की तथा कुन्दा पुलिस को सौंप दिया है। एक चोर चतरा गांव के किसनपुर निवासी शिवम कुमार बता रहा है। ड्राइवर अभी भी फरार है।

खबरें और भी हैं...