पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पौधरोपण:पर्यावरण दिवस पर 60 रोटेरियन के घरों में पौधरोपण किया गया

कोडरमा8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पर्यावरण दिवस पर 60 रोटेरियन के घरों में पौधरोपण किया गया। कार्यक्रम की प्रोजेक्ट डायरेक्टर टीनू कुमारी और अजय अग्रवाल जी के द्वारा सभी रोटेरियन परिवार के घरों में पौधा भेजा गया। अजय अग्रवाल जी ने पौधारोपण कार्यक्रम में विशेष भूमिका निभाई।

रोटरी क्लब ऑफ कोडरमा के अध्यक्ष राजकुमार वर्मा जी ने कहा कि आज की परिस्थिति में पौधारोपण का कार्यक्रम पूरे विश्व के लिए विशेष आवश्यक है। इस सृष्टि को बचाने के लिए सभी लोगों को पौधारोपण का कार्य करना चाहिए, जिससे आने वाली पीढ़ी का भविष्य सुरक्षित हो लोग स्वच्छ हवा और ऑक्सीजन को प्राप्त कर सकें।

इसके पूर्व आज रोटरी क्लब ऑफ कोडरमा के द्वारा लोगों को वैक्सीन का टीका लगाने के लिए जागरूक किया गया रोटरी के अध्यक्ष राजकुमार वर्मा ने अपने वार्ड में लगे मोबाइल वैक्सीन सुरक्षा वाहन का कैंप मैं लोगों को का टीका लगाने के लिए प्रेरित किया 30 लोगों ने टीकाकरण में भाग लिया।

मौके पर निवर्तमान वार्ड पार्षद अनुराग सिंह भी मौजूद थे रोटेरियन राजकुमार वर्मा ने कहा कि रोटरी क्लब ऑफ कोडरमा के द्वारा इस कोरोना काल में सेवा के क्षेत्र में कई कार्य किए जा रहे हैं जरूरतमंदों को बांटने के लिए जिला प्रशासन को खाद्य सामग्री का 100 पैकेट सुपुर्द किया। जिस कार्यक्रम के प्रोजेक्ट डायरेक्टर रोटेरियन दीपक छाबड़ा थे।

खबरें और भी हैं...