पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बत्ती गुल:पावर सब स्टेशन में खराबी, शहर में पिछले 10 घंटे से बिजली नहीं

कोडरमाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • जानकारी के अनुसार पावर सब स्टेशन ने लगे कंट्रोल पैनल, इंसुलेटर के क्षतिग्रस्त होने के कारण जल जाने की सूचना मिली

झुमरी तिलैया के गौशाला पावर सब स्टेशन में 33 केवीए व 11 केवीए के लगे कंट्रोल पैनल में मंगलवार को आई खराबी के कारण झुमरीतिलैया शहर सहित जिले के कई क्षेत्रों में विद्युत आपूर्ति लगभग 10 घंटे से बाधित है। विभाग के कर्मी पैनल की मरम्मत में जुटे हुए हैं। सहायक अभियंता विजय प्रसाद के अनुसार देर रात तक विद्युत आपूर्ति बहाल होने की संभावना है। जानकारी के अनुसार पावर सब स्टेशन ने लगे कंट्रोल पैनल, इंसुलेटर के क्षतिग्रस्त होने के कारण जल जाने की सूचना मिली है।

पूर्वाह्न करीब 9:30 बजे पावर सब स्टेशन में हुए एक जोर के धमाके के साथ शहर सहित अन्य जगहों की विद्युत आपूर्ति ठप पड़ गई। इसकी जानकारी होने के बाद विभाग के सहायक अभियंता सहित तकनीकी टीम पैनल की मरम्मती के प्रयास में जुट गई। हालांकि काफी मशक्कत के बाद भी पैनल को दुरुस्त नहीं किया जा सका है। वही इस संबंध में विभाग के आला अधिकारियों से संपर्क करने पर उनकी ओर से फोन रिसीव नहीं किया गया। पैनल में आई खराबी के पीछे वहां के कर्मियों की लापरवाही की बात भी सामने आई है। गर्मी शुरू होने के साथ इस प्रकार की खराबी आना आम बात बन गई है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत होगा। जिससे आपकी विचार शैली में नयापन आएगा। दूसरों की मदद करने से आत्मिक खुशी महसूस होगी। तथा व्यक्तिगत कार्य भी शांतिपूर्ण तरीके से सुलझते जाएंगे। नेगेट...

    और पढ़ें