पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

झामुमो की आरंभ:राज्य सरकार के तुष्टिकरण नीति के खिलाफ दिया धरना

कोडरमा22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

भाजपा जिला इकाई की ओर से सोमवार को समाहरणालय परिसर में झारखंड सरकार द्वारा मुस्लिम तुष्टिकरण नीति के खिलाफ एक दिवसीय धरना कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

मौके पर मुख्य रूप से जिला प्रभारी टुन्नू गोप मौजूद थे। उन्होंने कहा कि झारखंड सरकार की मुस्लिम तुष्टिकरण की जो नीति अपनाई जा रही है, उसके खिलाफ भाजपा कार्यकर्ता सड़क से लेकर सदन तक इसका पुरजोर विरोध करेगी। कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए जिलाध्यक्ष नितेश चंद्रवंशी ने कहा कि विधानसभा अध्यक्ष रविंद्र नाथ महतो ने जो मुस्लिम संप्रदाय के लिए एक कमरा नमाज पढ़ने के लिए दिया है

उसका हम विरोध करते हैं। उन्होंने कहा कि हम चाहते हैं कि सभी धर्मों के लिए भी वहां पर व्यवस्था करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि 8 सितंबर को विधानसभा घेराव में जिला से सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता भाग लेने जाएंगे। कार्यक्रम का संचालन करते हुए जिला महामंत्री अनूप जोशी ने कहा कांग्रेस व झामुमो की आरंभ से ही तुष्टीकरण की नीति कर रही है, लेकिन हम उन्हें इस्लामिक राजनीतिकरण नहीं करने देंगे।

धरना को जिला उपाध्यक्ष देवनारायण मोदी,जुही दास गुप्ता, जिला महामंत्री राजकुमार यादव, मनोज कुमार झुन्नु, महिला मोर्चा महामंत्री कविता देवी ,सविता देवी,रीता लोहानी, मंडल अध्यक्ष दिनेश सिंह, सुरेंद्र यादव, पप्पू पांडेय, नरेंद्र पाल, मिथलेश सिंह ने भी संबोधित किया। धरना के बाद एक शिष्ट मंडल राज्यपाल के नाम एक ज्ञापन उपायुक्त को सौंपा।

खबरें और भी हैं...