पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

घोषणा:राजद नेता खालिद खलील ने की पार्टी छोड़ने की घोषणा

कोडरमा4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पूर्व सांसद मो. शहाबुद्दीन की मौत के मामले में उच्चस्तरीय न्यायिक जांच होनी ही चाहिए

गत चुनाव में बरकट्ठा से राजद गठबंधन के टिकट पर विधानसभा चुनाव लड़ चुके राजद नेता खालिद खलील ने मंगलवार को राजद से अपना नाता तोड़ने की घोषणा की है। उन्होंने कहा की देश में साम्प्रदायिक शक्तियों और मौकापरस्त दलों से अपना और अपने समर्थकों का संघर्ष जारी रहेगा। राजनीति में सेवा, त्याग और वफादारी मायने रखती है। लेकिन इसका फायदा उठाकर सच्चे और समर्पित लोगों को हासिए पर ढकेल दिया जाता है। खलिल ने कहा की पूर्व सांसद मो. शहाबुद्दीन की मौत के मामले में उच्चस्तरीय न्यायिक जांच होनी चाहिए।

मो. शहाबुद्दीन के लाखों करोड़ों चाहने वाले है,सबों को लग रहा है कि कोरोना काल मे गहरी साजिश रचकर उनकी हत्या की गयी है। मौत के बाद भी मरहूम मो शहाबुद्दीन का शव सिवान नही लाने दिया जाना, गहरा शक पैदा करता है। इस पूरे प्रकरण में राजद के आला नेताओँ ने अपने वफादार और हमसफ़र मो शहाबुद्दीन की वफा का कर्ज अदा नही किया। मो. शहाबुद्दीन की वफादारी का जो सिला दिया गया, वो इतिहास में काला दिन बनकर उभरेगा। जिस पार्टी के लिए उन्होंने अपना जीवन दिया, कार्यकर्ताओं की फौज खड़ी की, हर मोर्चे पर कठिन समय मे संकटमोचन बने रहे। लेकिन उस शख़्स की अंतिम घड़ी में पार्टी के आला नेताओँ की दूरी ने गहरा झटका दिया है। पार्टी की बेरुखी याद रखा जाएगा। अल्पसंख्यक दबे कुचले समाज को गहरा झटका लगा है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

    और पढ़ें