पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:आरपीएफ ने अंग्रेजी शराब के साथ युवक को पकड़ा

कोडरमा24 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
बरामद शराब व गिरफ्तार युवक के साथ आरपीएफ प्रभारी। - Dainik Bhaskar
बरामद शराब व गिरफ्तार युवक के साथ आरपीएफ प्रभारी।

आरपीएफ की टीम ने गश्ती के दौरान कोडरमा जंक्शन के प्लेट फार्म नंबर 4 व 5 के पुराना ओवरब्रिज के समीप एक व्यक्ति को अंग्रेजी शराब के साथ गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार युवक की पहचान जहानाबाद जिला के थाना मकदुमपुर, वार्ड नंबर 16 निवासी बबलू कुमार गुप्ता के रूप में की गई है। इस संबंध में आरपीएफ प्रभारी जवाहर लाल ने बताया कि मंगलवार करीब 12 बजे आरपीएफ की गश्ती दल ने पुराना फुट ओवरब्रिज के पास से एक व्यक्ति को संदिग्ध अवस्था में बैग के साथ देखा।

बैग खोलने पर उससे 750 एमएल का 6 ऑॅफिसर च्वाइस व्हिस्की, 750 एमएल का 6 अदद इम्पेरियल ब्लू व्हिस्की, 375 एमएल का 1 अदद बलंडर प्राईड, 375 एमएल का 1 अदद इम्पेरियल ब्लू व्हिस्की व 500 एमएल का एक अदद किंगफिसर बीयर बरामद किया। जिसकी कीमत करीब 8 हजार रुपए बताई गई है।

उन्होंने बताया कि इस संबंध में गिरफ्तार युवक से पूछताछ कर बरामद शराब की बोतल के संबंध में कोई वैध कागज नहीं दिखाया गया। युवक ने पुलिस के समक्ष स्वीकारा की वे अंग्रेजी शराब को अपने गांव ले जा रहा था जहां अधिक दाम में इसे बेचता। इस संबंध में आरपीएफ की ओर से उत्पाद विभाग को जब्त शराब की बोतल व गिरफ्तार अभियुक्त को कार्रवाई के लिए सौंप दिया गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- सकारात्मक बने रहने के लिए कुछ धार्मिक और आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करना उचित रहेगा। घर के रखरखाव तथा साफ-सफाई संबंधी कार्यों में भी व्यस्तता रहेगी। किसी विशेष लक्ष्य को हासिल करने ...

    और पढ़ें