पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सम्मान:तीन स्टार मेरिट सर्टिफिकेट से सम्मानित किए गए संजय

लावालौंग16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कोरोना महामारी के दौर में उत्कृष्ट कार्य करने के एवज में मानवाधिकार सामाजिक सुरक्षा संगठन के जिला अध्यक्ष संजय कुमार सिंह को तीन स्टार मेरिट सर्टिफिकेट से सम्मानित किया गया है। ज्ञात हो कि संजय कुमार सिंह ने कोरोना के प्रारंभिक दौर से ही पंचायत के सैनिटाइजेशन, मास्क वितरण,जन जागरण, क्वारेंटाइन में रह रहे लोगों को फल एवं भोजन के अलावे खिलाड़ियों के बीच खेल सामग्रियों का वितरण जैसे अनेकाें कार्य कर चुके हैं।वहीं इनके द्वारा विभिन्न स्थानों पर जर्जर सड़क को भी बनवाया गया है।

इसके अलावे भी गंभीर बिमारी से जूझ रहे दो लोगों को आर्थिक मदद देकर इलाज भी उन्होंने करवाया।वहीं रांची के पल्स अस्पताल में बान्दू गाँव के एक व्यक्ति के शव को पैसों की लालच में नहीं छोड़ने पर उन्होंने तत्परता बरतते हुए अस्पताल प्रबंधन को उच्च स्तरीय प्रभारी को कहकर कड़ी फटकार लगाते हुए शव को छुड़वाया था।लगातार क्षेत्र के लोगों के लिए उत्कृष्ट कार्य करने के एवज में मानवाधिकार सामाजिक सुरक्षा संगठन की ओर से उन्हें तीन सितारों के साथ सम्मानित किया गया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें