पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:एक-दूसरे को बचाने के क्रम में डूबती गई बहनेंं... एक घंटे बाद चाची खोजने गई, मेढ़ पर बच्चियों के कपड़े मिले

मरकच्चाेएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • मरकच्चो में 3 चचेरी बहनें की मौत के बाद आस पास के गांव में मातम पसरा है, परिजन हो रहे बेसुध

तीन चचेरी बहनें की मौत के बाद आस पास के पूरे गांव में मातम पसरा है। घटना के वक्त गाय चराने गई चचेरी चाची प्रमिला देवी कुछ दूर स्थित खेत में घास निकाई कर रही थी। काफी देर तक तीनों बच्चियों की कोई आवाज नहीं सुनाई देने के बाद बच्चियों को आसपास ढूंढने लगी। इसी दौरान डोभा के मेढ़ पर तीनों बच्चियों का चप्पल कपड़े व दिखाई दिया। इसी दौरान डोभा में तैरता हुआ एक बच्ची काजल का शव दिखाई पड़ा। जिसे देख उसने शोर मचाना शुरू कर दिया। शोर सुनकर दर्जनों ग्रामीण वहां पहुंचें और काजल के शव को बाहर निकाला।

दो अन्य बच्चियों के भी डोभा में डूबने की आशंका जताते हुए ग्रामीणों ने उसकी तलाश शुरु की। करीब एक घंटे बाद पिंकी व विनिता का शव बाहर निकाला। डोभा से तीनों बच्चों के शव निकलने के बाद परिजनों के चीत्कार से पूरा माहौल गमगीन हो गया। परिजन बार-बार बेसुध हो रहे थे। वहां मौजूद ग्रामीणों के द्वारा परिजनों को ढाढ़स बंधाया जा रहा था। घटना की जानकारी नवलसाही थाना पुलिस को मिलने थाना प्रभारी अब्दुल्ला खान, अवर निरीक्षक सरदार राम, सनी आशीष हांसदा अवर निरीक्षक अशोक कुमार, पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच कर तीनों शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए कोडरमा अस्पताल भेज दिया।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें