पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

जायजा:टेस्टिंग, ट्रेसिंग और ट्रीटमेंट पर दें विशेष जोर : डीसी

कोडरमा7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • स्वास्थ्य विभाग की ओर से आयोजित विशेष कोरोना जांच शिविर का डीसी ने लिया जायजा

वैश्विक महामारी कोरोना के बढ़ते प्रसार को देखते हुए स्वास्थ्य विभाग के मार्गदर्शन पर बुधवार को जिला में कोविड-19 टेस्ट के लिए विशेष शिविर का आयोजन किया गया। मौके पर उपायुक्त रमेश घोलप ने झुमरी तिलैया स्थित बिग बाजार व कोडरमा जक्शन रेलवे स्टेशन के नजदीक लगे कैंप व बागीटांड चेकपोस्ट पर लगे कैंप का निरीक्षण किया। मौके पर उन्होंने अधिक से अधिक लोगों की जांच करते हुए सैंपल कलेक्शन करने की बात कही।

उन्होंने कहा कि संक्रमण को लेकर टेस्टिंग, ट्रेसिंग व ट्रिटमेंट इन्ही तीन चीजों पर आधारित इस कैंप का लक्ष्य है। रैपिट एंटीजन टेस्ट में जांच होने के बाद अगर किसी व्यक्ति का रिपोर्ट निगेटिव आता है और उसमें कोई लक्षण पाया जाता है, तो उसके लक्षण के आधार पर ट्रूनेट के द्वारा जांच की जाएगी। उन्होंने कहा कि लोग जांच कराने स्वयं आ रहे हैं और अपने स्तर से अपने आस-पड़ोस में रहने वाले लोगों को जागरुक करते हुए जांच के लिए प्रेरित कर रहे हैं।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में रहेगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा। पिछले कुछ समय से चल रही किसी समस्या का समाधान मिलने से राहत मिलेगी। कोई बड़ा निवेश करने के लिए समय उत्तम है। नेगेटिव- परंतु दोपहर बाद परिस...

और पढ़ें