कार्यक्रम का आयोजन:खेल सामग्री अलमीरा और पुस्तकें सौंपी

कोडरमा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बच्चे को पुस्तक सौंपते संस्था के लोग। - Dainik Bhaskar
बच्चे को पुस्तक सौंपते संस्था के लोग।

उत्क्रमित हाई स्कूल लक्ष्मीपुर, प्रखंड डोमचांच में मंगलवार को कैलाश सत्यार्थी चिल्ड्रंस फाउंडेशन द्वारा कार्यक्रम आयोजित कर खेल सामग्री एवं लाइब्रेरी हेतु अलमीरा व पुस्तकें उपलब्ध कराई गई।कार्यक्रम में मौजूद फाउंडेशन के जिला समन्वयक अरविंद कुमार ने बताया कि बच्चों को गुणवत्तापूर्ण शिक्षा प्रदान करने के उद्देश्य से एक शिक्षक की भी नियुक्त किया गया है जो बच्चों के बीच खेल कूद एवं जॉयफुल लर्निंग द्वारा बच्चों को शिक्षा के प्रति प्रेरित कर रहे है।

ताकि बच्चों का सर्वांगीण विकास हो सके एवं विभिन्न क्षेत्रों में अपना नाम रौशन कर सके। भविष्य में फाउंडेशन के द्वारा इन विद्यालयों में स्मार्ट क्लास की भी शुरुआत की जाएगी। कार्यक्रम के दौरान विद्यालय कि छात्रा दिव्या कुमारी ने बताया कि फाउंडेशन की मदद से जो किताबें एवं खेल सामग्री दिया गया है इससे बहुत खुश है और इसका अच्छा से उपयोग करेंगे।

बाल पंचायत कि मुखिया प्रीति कुमारी ने बताया कि हमारे विद्यालय में खेल का समान एवं लाइब्रेरी नही था। उन्होंने इसके लिए संस्था के प्रति आभार जताया। मौके पर विद्यालय प्रबंधन समिति के अध्यक्ष महेश सिंह, विद्यालय के शिक्षक नागेंद्र कुमार, नकुल कुमार, प्रमोद भारती, मनोज कुमार, उमा शंकर एवं पिंटू कुमार सहित विद्यालय के बच्चे एवं ग्रामीण उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...