पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बैठक:आठ माह से मानदेय नहीं मिलने के कारण कर्मचारियों की स्थिति खराब

कोडरमा14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • आउटसोर्सिंग कर्मियों की बैठक- संगठित होकर आवाज बुलंद करें : चौधरी

जिला पेयजल स्वच्छता के आउटसोर्सिंग कर्मचारियों की एक बैठक रविवार को पानी टंकी परिसर उरवां में हुई। बैठक में जिला महासंघ के वरीय उपाध्यक्ष अरूण कुमार चौधरी व जिला संयुक्त मंत्री दिनेश रविदास मौजूद थे। बैठक में मौजूद कर्मचारियों ने बताया कि पेयजल एवं स्वच्छता विभाग में कार्यरत कर्मचारियों को सात से आठ माह से मानदेय व मजदूरी नहीं मिलने के कारण कर्मचारियों की स्थिति काफी खराब हो गई है। वहीं कर्मचारियों को सरकार के द्वारा निर्धारित मजदूरी व मानदेय का भुगतान नहीं किया जा रहा है और न ही ईपीएफ काटी जा रही है। मौके पर महासंघ के वरीय उपाध्यक्ष चौधरी ने कहा कि कर्मचारियों को संगठित होकर अपने मांगो के समर्थन में आवाज बुलंद करने की जरूरत है।

वहीं जिला संयुक्त मंत्री रविदास ने कहा कि केंद्र व राज्य सरकार की गलत नीतियों के कारण बेरोजगार, नौजवान आउटसोर्सिंग कर्मचारी के रूप मे बहाल होकर शोषित हो रहे है। उन्होंने कहा कि सरकार को इन कर्मचारियों के पक्ष में अहम निर्णय लेने की आवश्यकता है, ताकि कर्मचारी शोषित न हो सके। बैठक की अध्यक्षता मथुरा यादव ने की। मौके पर ईश्वर दास,मथुरा यादव, रविकुमार यादव, दिलीप यादव, संतोष कुमार यादव, सुनील कुमार दास, रंजीत कुमार दास, गुलाब यादव, राजू प्रवेद, दिलीप कुमार दास, सुरेन्द्र यादव, कुलदीप यादव, सनोज पासवान, गणेश कुमार साव,बिरेन्द्र यादव, दशरथ प्रसाद यादव, संदीप कुमार यादव, निशांत कुमार यादव, संजय कुमार दास, मेराज हुसैन, अनमोल आर्या,राजा कुमार राणा, बिनोद रविदास, संजय मोदी सहित अन्य कर्मचारी मौज्ूद थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यस्तता के बावजूद आप अपने घर परिवार की खुशियों के लिए भी समय निकालेंगे। घर की देखरेख से संबंधित कुछ गतिविधियां होंगी। इस समय अपनी कार्य क्षमता पर पूर्ण विश्वास रखकर अपनी योजनाओं को कार्य रूप...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser