पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कांग्रेस ने कहा:शत-प्रतिशत टीकाकरण के लिए बढ़-चढ़कर करें सहयोग

कोडरमा17 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कांग्रेस कोविड-19 सेवक जिला पदाधिकारियों की एक बैठक झुमरी तिलैया स्थित इमाम क्लिनिक परिसर में की गई। बैठक में मुख्य रूप से कोविड-19 जिला प्रभारी जेपी सिंह मौजूद थे। मौके पर जेपी सिंह ने कहा कि कोरोना काल में कांग्रेस की ओर से कई बेहतरीन कार्य किए जा रहे हैं। उन्होंने जिलाध्यक्ष मनोज सहाय की सराहना करते हुए कहा कि कोडरमा में कांग्रेसजनों द्वारा जरूरतमंदों की सेवा निरंतर की जा रही है।

इसके लिए जिला अध्यक्ष व उनकी टीम बधाई के पात्र हैं। उन्होंने कहा कि जिले में शत-प्रतिशत टीकाकरण कराने के लिए सभी को बढ़-चढ़कर भाग लेना होगा। उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी से बचाव के लिए टीकाकरण आवश्यक है। बैठक के दौरान जिलाध्यक्ष मनोज सहाय पिंकू के सफलतम तीन वर्ष कार्यकाल पूर्ण करने पर कांग्रेसजनों ने बधाई दी।

बैठक के पश्चात नगर परिषद क्षेत्र के दर्जनों जरूरतमंद परिवारों के बीच अनाज व मास्क का वितरण किया गया। बैठक की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष मनोज सहाय पिंकू ने किया। मौके पर चिकित्सा प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ एस अली इमाम, महासचिव संजय सेठ, बेबी सिन्हा, धीरज कुमार, सुधांशु शेखर सुमन, सऊद खान, तुलसी मोदी, प्रभात राम, भोला दास, डॉ. वीरेंद्र कुमार, रोहित पासवान, इशरत जहां, संगीता देवी, रजिया खातून, कौशल्या देवी, सोनमती देवी, निरंजन कुमार सहित अन्य लोग मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...