पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:बड़े अपराध के लिए होटल बुक करा रखे थे तीन अपराधी, तीनों गिरफ्तार

कोडरमाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • एक देसी कट्टा व 4 जिंदा कारतूस बरामद, 2 अपराधी पूर्व में भी जा चुके है जेल

तिलैया पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कोडरमा स्टेशन के समीप होटल सागर में बुधवार रात छापेमारी कर तीन अपराधियों को देशी कट्टा व 4 जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया। पकड़े गए अपराधी किसी बड़ी आपराधिक घटना को अंजाम देने के फिराक में थे। इस बाबत पुलिस अधीक्षक डाॅ. एहतेशाम वकारिब ने गुरुवार को प्रेसवार्ता के दौरान पकड़े गए आरोपियों के संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार अपराधियों में हजारीबाग जिला अंतर्गत कोर्रा थाना अंतर्गत जबरा गांव निवासी नीतिश कुमार व मुफसिल थाना अंतर्गत हुप्पा गांव निवासी श्रवण कुमार के अलावा ईचाक थाना क्षेत्र के अलीजाखुर्द गांव निवासी मनीष कुमार के नाम शामिल है।

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार किए गए तीनों अपराधी में दो नवादा जिले के रहने वाले हैं, जो फिलहाल हजारीबाग में ही रह रहे थे। तीनों अपराधी जिले में किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए यहां आए थे। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों में नीतिश कुमार वाहन चोरी के आरोप में अक्टूबर 2019 में गिरफ्तार कर तिलैया पुलिस द्वारा जेल भेजा गया था। वहीं दूसरे अपराधी श्रवण वर्मा भी हजारीबाग में मोटरसाइकिल चोरी के आरोप में 2018 में जेल जा चूका है। एसपी ने बताया कि पकड़े गए अपराधियों को रिमांड पर लेकर आगे पूछताछ की जाएगी। मौके पर एसडीपीओ राजेंद्र प्रसाद व तिलैया थाना प्रभारी अजय कुमार सिंह मौजूद थे। मिली जानकारी के अनुसार पकड़े गए तीनों अपराधी बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए सुनियोजित तरीके से कोडरमा पहुंचकर रेलवे स्टेशन के समीप स्थित होटल सागर में कमरा बुक करा रखी थी। इसकी भनक मिलने के बाद ही पैंथर के जवानों ने तीनों अपराधियों को होटल से ही गिरफ्तार किया। प्रेसवार्ता के दौरान इन अपराधियों के साथ स्थानीय किसी अपराधी की संलिप्तता होने के संबंध में पूछे गए सवाल पर एसपी ने इससे इंकार किया। वहीं प्रेसवार्ता के दौरान पत्रकारों को भी अपराधियों से पूछताछ करने की इजाजत नहीं दी गई।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी विशिष्ट कार्य को पूरा करने में आपकी मेहनत आज कामयाब होगी। समय में सकारात्मक परिवर्तन आ रहा है। घर और समाज में भी आपके योगदान व काम की सराहना होगी। नेगेटिव- किसी नजदीकी संबंधी की वजह स...

    और पढ़ें