पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आरोप:जमीन हड़पने के लिए ट्रेंच काटने का आरोप

कोडरमा5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • एसपी को आवेदन, जबकि दूसरे पक्ष ने आरोप को निराधार बताया

प्रखंड के ग्राम खांडी निवासी राजेश कुमार पांडेय ने एसपी को आवेदन देकर खाड़ी के मुखिया पति पर 5 लाख रुपए रंगदारी नहीं देने के कारण षड्यंत्र कर नाजायज मजमा बनाकर पेड़ काटकर क्षति करने व जमीन हड़पने के लिए पोकलेन से ट्रेंच काटने का आरोप लगाया है। एसपी को दिए आवेदन में कहा गया है कि मौजा खाड़ी के खाता नंबर 203, प्लाॅट नंबर 1681, रकबा 10.72 एकड़ जमीन सर्वे खतियान में उनके दादा भैरव पांडेय वगैरह के नाम से दर्ज है। इस जमीन को हड़पने के लिए मुखिया पति विजय यादव लगातार धमकी दे रहे है और एवज में 5 लाख रुपए रंगदारी की मांग करने लगे है।

इंकार करने पर जमीन को हड़पने के लिए 9 जून को एक हनुमान मंदिर निर्माण समिति वाट्सएप ग्रुप बनाया, जिसमें खाड़ी गांव के 72 सदस्यों को जोड़कर बनाया गया है और उनकी जमीन हड़पने के लिए साजिश की जा रही है। 12 सितंबर की सुबह 10 बजे विजय यादव जिले में लागू 144 के आदेश की अवहेलना करते हुए लगभग 40 से 50 आदमी के साथ हर्वे हथियार व लाठी डंडे लेकर आए और जमीन पर लगे 30-40 शीशम, आम, कटहल का पेड़ व बांस काटकर गिरा दिया। जमीन पर पोकलेन मशीन से जबरन ट्रेंच कटवा दिया, जब वे लोग मना करने गए तो जान मारने के लिए दौड़ाया। पांडेय ने एसपी से उचित कानूनी कार्रवाई की मांग की है। वहीं इस सबंध में मुखिया पति विजय यादव ने लगाए गए आरोपों को निराधार बताया है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें