पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मारपीट:फॉर्म जमा करने के दौरान छात्रों के दो गुटों में मारपीट, एक घायल

कोडरमा10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • छात्र की स्थिति गंभीर बताई जा रही है

जेजे कॉलेज में बुधवार को फार्म जमा करने को लेकर दो छात्र ग्रुप में जमकर मारपीट हुई। जिसमें एक छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना अपराह्न 2.30 बजे की है। घायल छात्र का इलाज सदर अस्पताल में किया जा रहा है। घायल की पहचान डोमचांच के पुरनाडीह निवासी पंकज राणा के रूप में की गई। जिसके सर में गंभीर चोटे आई। छात्र की स्थिति गंभीर बताई जा रही है।

घटना को लेकर घायल छात्र के साथी प्रदीप कुमार राणा ने बताया कि बीए सेमेस्टर-2 का फार्म जमा करने के लिए वह पंकज राणा के साथ वे लोग कॉलेज आया था और कॉलेज काउंटर पर फार्म जमा करने के लिए वे लोग लाइन में लगे हुए थे, इसी क्रम में चार छात्र काउंटर के पास आकर पहले फार्म जमा करने की बात करने लगे। जिसका विरोध घायल छात्र पंकज ने किया। इसी को लेकर दोनो पक्षो की ओर से तू तू मैं मैं होने लगी और जबरन चारो छात्रो ने पहले फार्म जमा कर लिया। उन चारो छात्रों ने कहा कि वे लोग लोकल छात्र है। इसलिए फार्म हमलोग पहले जमा करेंगे। विरोध करने के कारण वे सभी छात्र बाहर आने पर सबक सिखने की बात कहकर वहां से बाहर चले गए। उन्होंने बताया कि वे लोग भी फार्म जमा करने के बाद कॉलेज के बाहर आने लगे तो पहले से घात लगाए चारो छात्रों ने मारपीट करने लगे, जिससे पंकज कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया। उन्होंने कहा कि चारो छात्र पंकज कुमार के अलावा उनलोगो के साथ मारपीट किया। मारपीट की घटना को लेकर कुछ छात्र उनलोगो को बचाया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें