पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नाैसिखिए ने ब्रेक की जगह दबाया एक्सीलेटर:बेकाबू बोलेरो ने दो को रौंदा, एक की हो गई मौत

पत्थलगडा4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
घायल को इलाज के लिए ले जाते लोग।
  • देहरी पर धूप का आनंद ले रही एक महिला समेत दो ग्रामीणों को रौंदते हुए बोलेरो घर में जा घुसा

पत्थलगडा में एक युवक को गाड़ी चलाना सीखना महंगा पड़ गया। वह बोलेरो चलाना सीखने के दरमियान नियंत्रण खो दिया। ब्रेक की जगह एक्सीलेटर दबने से दुर्घटना हो गई। अपने घर के बाहर देहरी पर धूप का आनंद ले रही एक महिला समेत दो ग्रामीणों को रौंदते हुए बोलेरो घर में जा घुसा। घटना में धूप ताप रहे दोनों ग्रामीण बुरी तरह से जख्मी हो गए। ग्रामीण आनन-फानन में उन्हें बेहतर इलाज के लिए हजारीबाग ले गए। जहां इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई।

घटना प्रखंड के सिंघानी के गढ़तर टोला में घटी है। बोलेरो की टक्कर से खपरैल मकान का मलबा भी उनपर गिर गया था। आसपास के ग्रामीणों ने मलबे से घायलों को निकाला। बोलेरो और चालक इसी गांव का है। मुकेश केसरी नामक युवक नई बोलेरो की खरीद की थी। वह गाड़ी सीख रहा था। अहले सुबह अपने घर में वह गाड़ी पार्क कर रहा था। इसी दौरान गाड़ी अनियंत्रित होकर बगल के एक घर में टक्कर मार दी। इस घटना में 50 वर्षीय टीकम दांगी और एक बुजुर्ग महिला परवा देवी गंभीर रूप से घायल हो गए।

पुलिस भी घटना स्थल पर पहुंच कर घायलों को बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल हजारीबाग भेजी है। इस घटना में केशव ठाकुर का मकान भी क्षतिग्रस्त हो गया है। घटना की सूचना पाकर आसपास के काफी संख्या में घटनास्थल पर पहुंचे। दुर्घटना बाद के गाड़ी मालिक फरार हो गया है। इलाज के दौरान परवा की मौत हो गई है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर-परिवार से संबंधित कार्यों में व्यस्तता बनी रहेगी। तथा आप अपने बुद्धि चातुर्य द्वारा महत्वपूर्ण कार्यों को संपन्न करने में सक्षम भी रहेंगे। आध्यात्मिक तथा ज्ञानवर्धक साहित्य को पढ़ने में भी ...

और पढ़ें