पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

ये गुंडागर्दी है:कौलेश्वरी सरोवर में नहा रही महिलाओं को छेड़ा, मारपीट, 12 जख्मी

हंटरगंज17 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज कराते घायल श्रद्धालु। - Dainik Bhaskar
सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज कराते घायल श्रद्धालु।

थाना क्षेत्र के कौलेश्वरी के प्रांगण में रविवार को बिहार प्रदेश के बाराचट्टी थाना अंतर्गत गरवैया गांव से आए श्रद्धालुओं के साथ केदली गांव के लोगों ने जमकर मारपीट की। इस दौरान कई लोगों को सिर में गंभीर चोट है। एक व्यक्ति की पैर टूट गया। करीब 12 लोग घायल हो गए।

घटना के संबंध में पीड़ित व्यक्ति ने बताया कि अपने बच्चा के मुंडन संस्कार के लिए कौलेश्वरी पहाड़ आए थे। सरोवर में स्नान के दौरान महिलाओं के साथ केदली के कुछ मनचले युवकों ने छेड़छाड़ की। जिस पर विरोध के दौरान बातचीत बढ़ गई। इसके बाद छेड़छाड़ में शामिल युवक ने अपने 20 से 25 साथियों को फोन से बुलाकर हटवारिया में हॉकी और लाठी से जमकर मारपीट की।

इस दौरान कई महिलाओं को भी चोट लगी है। इसकी शिकायत स्थानीय थाना पुलिस को दी गई। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल सभी लोगों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। जहां चिकित्सक ने घायल लोगों को माथे में गंभीर चोट एवं पैर फैक्चर बताया। सभी को इलाज के बाद गया रेफर कर दिया गया है। इस घटना से कई लोगों में काफी आक्रोश है।

वहीं पुलिस प्रशासन एवं कौलेश्वरी विकास समिति से कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग की है। घटना के बाद थाना प्रभारी राजीव रंजन ने बताया कि दोषी लोगों के विरुद्ध कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी। मारपीट को लेकर थाने में आवेदन दी गई है। जिस पर पुलिस कार्रवाई कर रही है।

खबरें और भी हैं...