पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बैठक:सभी पूजा पंडालों में सीसीटी कैमरा मास्क और सेनिटाइजर रखने का निर्णय

कोलेबिराएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पूजा के दौरान किसी भी प्रकार की भीड़-भाड़ नहीं लगाने की बात कही गई

थाना प्रभारी रामेश्वर भगत की अध्यक्षता में दुर्गा पूजा को लेकर कोलेबिरा थाना परिसर में शांति समिति की बैठक हुई। थाना प्रभारी ने लोगों से आग्रह किया कि दुर्गा पूजा शांतिपूर्वक व भाईचारा के वातावरण में मनाई जाए ताकि पूजा के दौरान श्रद्धालु पूजा व मेला में खुशी-खुशी भाग ले सकें। असामाजिक तत्वों पर प्रशासन की कड़ी नजर रहेगी। किसी भी प्रकार की संदिग्ध सूचना प्रशासन को तुरंत दें ताकि उसपर तुरन्त कार्रवाई की जा सके। प्रखंड विकास पदाधिकारी अखिलेश कुमार ने कहा की कोविड-19 से बचाव एवं रोकथाम के मद्देनजर सादगी के साथ शांतिपूर्ण और सौहार्दपूर्ण वातावरण में दुर्गा पूजा मनाने का निर्णय लिया गया।

पूजा के दौरान किसी भी प्रकार की भीड़-भाड़ नहीं लगाने की बात कही गई। सामाजिक दूरी का अनिवार्य रूप से पालन करें। पूजा समिति इसे सुनिश्चित करें। सभी पूजा पंडालों में सीसीटी कैमरा, मास्क एवं सेनेटाईजर अनिवार्य रूप से बहाल कराने की बात कही। कोविड-19 से बचाव एवं रोकथाम से संबंधित फ्लैक्स अधिष्ठापन सभी पंडालों में कराने को कहा एव विसर्जन के दिन डीजे वगैरह नही लगाते हुए सादगी से विसर्जन करे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले कुछ समय से आप अपनी आंतरिक ऊर्जा को पहचानने के लिए जो प्रयास कर रहे हैं, उसकी वजह से आपके व्यक्तित्व व स्वभाव में सकारात्मक परिवर्तन आएंगे। दूसरों के दुख-दर्द व तकलीफ में उनकी सहायता के ...

और पढ़ें