पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

घटना:काेलेबिरा में कुत्ता के काटने से 10 साल के बच्चे की हुई माैत

कोलेबिरा6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • शाहपुर के कोम्बेकेरा में कुत्ते ने बच्चे को काटा था

कुत्ते के काटने से एक 10 वर्षीय बालक राजा राम की मौत हाे गई। शाहपुर पंचायत की कोम्बेकेरा गांव में एक पागल कुत्ते ने तीन बच्चे को काट कर घायल कर दिया था। जिसमें से एक छह वर्षीय बच्ची हेमंती कुमारी की मौत रविवार को ही हो गई थी। इधर राजा राम का इलाज परिजनों के द्वारा पालकोट प्रखंड के एक निजी क्लीनिक में कराया जा रहा था। इलाज के क्रम में बुधवार की उसकी हो गई मौत। परिजन ने बताया कि कुत्ते काटने के कारण गंभीर रूप से घायल राजा राम को उन लोगों के द्वारा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कोलेबिरा ले जाया गया।

जहां पर प्राथमिक इलाज चिकित्सकों के द्वारा किया गया था। तत्पश्चात परिजनों ने उसे घर ले गए, लेकिन एक-दो दिन बाद राजा राम की तबीयत अचानक काफी बिगड़ गई। परिजनों के द्वारा उसे सेवा सदन रांची ले जाया गया, किंतु सेवा सदन में चिकित्सकों के द्वारा बच्चे की गंभीर स्थिति को देखते हुए इलाज करने से इंकार कर दिया। तत्पश्चात थक हार कर परिजनों ने उसे पालकोट के एक निजी क्लिनिक में भर्ती कराया। जहां पर इलाज के क्रम में बुधवार को राजाराम की मौत हो गई।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज घर से संबंधित कार्यों को संपन्न करने में व्यस्तता बनी रहेगी। किसी विशेष व्यक्ति का सानिध्य प्राप्त हुआ। जिससे आपकी विचारधारा में महत्वपूर्ण परिवर्तन होगा। भाइयों के साथ चला आ रहा संपत्ति य...

और पढ़ें