पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सैम्पलिंग:3 जगहों में कोरोना जांच, 156 ग्रामीणों का सैम्पल लिया गया

कुरडेग13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • स्वास्थ्य विभाग द्वारा बताया गया कि प्रखण्ड क्षेत्र के तीन स्थानों कैंप लगाकर जाँच किया गया

प्रखण्ड क्षेत्र में तीन जगहों में सोमवार को कैंप लगा कर कोरोना की जांच की गई। जिसमें आरटीपीसीआर से 53,रेपीड कीट से 37 और टूनेट से 66 लोगों का सैम्पल लिया गया। प्रखण्ड क्षेत्र के तीन जगहों में कोरोना जांच अभियान चलाया गया। जिसमें 156 लोगों का सैम्पल लिया गया। तथा रेपिड जांच में चार लोगों का पॉजिटिव आया। क्षेत्र में कोरोना पॉजिटिव मरीज की इजाफा से लोगों की चिंता बढा दी है और प्रखण्ड क्षेत्र में लोग सहम गये हैं और अधिक समय अपने घरो में ही रह रहे हैं।

स्वास्थ्य विभाग द्वारा बताया गया कि प्रखण्ड क्षेत्र के तीन स्थानों कैंप लगाकर जाँच किया गया। कुरडेग थाना चेक पोस्ट में आरटीपीसीआर से 15, रैपिड से 25 एवं टूनेट 50 लोगों का सैंपल लिया गया, जिसमें दो लोग पॉजिटिव पाये गये। कुरडेग बस स्टैण्ड में रैपिड से 12 और टूनेट 16 लोगों का सैंपल लिया गया। जिसमें दो लोग पॉजिटिव पाये गये। वहीं माइकल किन्डो स्टेडियम के पास आर टी पी सीआर से 38 लोगों का सैंपल लिया गया। कुल मिलाकर प्रखण्ड क्षेत्र में 156 सैंपल लिया गया।जिसमें चार लोग पॉजिटिव मिले। अंचलाधिकारी कृष्णा मुरारी तिर्की और प्रभारी डा दीनानाथ सिंह द्वारा कोविड19 जांच कैंप की निरीक्षण कर बाजार, बैंक में आये ग्रामीणों की सेंपल लेकर जांच को भेजा गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय अनुसार अपने प्रयासों को अंजाम देते रहें। उचित परिणाम हासिल होंगे। युवा वर्ग अपने लक्ष्य के प्रति ध्यान केंद्रित रखें। समय अनुकूल है इसका भरपूर सदुपयोग करें। कुछ समय अध्यात्म में व्यतीत कर...

    और पढ़ें