पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हमला:हाथियाें के झूंड ने युवक काे किया घायल

कुरडेगएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • घायल अमर बड़ाईक किसी तरह भाग कर जान बचाई

सोमवार की शाम बनगांव में जंगली हाथियों ने युवक अमर बड़ाईक को घायल कर दिया। उसने किसी तरह अपनी जान बचाई। प्राप्त जानकारी के अनुसार कुरडेग वन क्षेत्र के बनगांव झिंझेरिया गांव निवासी अमर बड़ाईक 16 वर्ष सोमवार की देर शाम 7 बजे बनगांव बस्ती से अपना घर वापस झिंझेरिया लौट रहा था। तभी रास्ते में जंगली हाथियों का झुंड सामने आ गया। हाथी के हमले से अमर बुरी तरह घायल हो गया। घायल अमर बड़ाईक किसी तरह भाग कर जान बचाई।

जिसकी सूचना गांव वालों को मिलने पर घायल को वहां से इलाज के लिए सीएचसी कुरडेग लाया गया। जिसकी सूचना शाम को ही वन विभाग को दी गई। सूचना मिलते ही वन परिक्षेत्र पदाधिकारी नथुनी सिंह एवं अन्य वनकर्मियों के साथ घायल युवक के परिजनों को तत्काल राहत के लिए 4000 नगद देकर रात में ही समुचित इलाज हेतू सदर अस्पताल रेफर कराया गया। रात में ही वन क्षेत्र पदाधिकारी नथुनी सिंह और वनकर्मियों द्वारा घटना स्थल गांव पहुंच कर गांव के ग्रामीणों को जला हुआ मोबिल उपलब्ध कराया और ग्रामीणों को बताया कि जंगली हाथियों के झुंड के साथ छेड़ छाड़ ना करें। गांव के चारो ओर जगह जगह आग जलाकर रखें। ग्रामिणों ने बताया कि उक्त हाथियों के झुंड में 5-6 हाथी हैं और गांव के पास जंगल में जमे हुए हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत होगा। जिससे आपकी विचार शैली में नयापन आएगा। दूसरों की मदद करने से आत्मिक खुशी महसूस होगी। तथा व्यक्तिगत कार्य भी शांतिपूर्ण तरीके से सुलझते जाएंगे। नेगेट...

    और पढ़ें