पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वैक्सीन नहीं लिया:कुरडेग के 15 पंचायतों में लगे कैंप में टीका लेने काेई नहीं आया

कुरडेग13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • ग्रामीणों में अभी भी टीके के प्रति जागरुकता नहीं

प्रखंड के सीएचसी सेंटर तथा सभी पंचायतों में मंगलवार को कोरोना वेक्सीनेशन को लेकर कैम्प सुबह नौ बजे से लगाया गया, लेकिन कोई भी पंचायत में एक भी टीकाकरण नहीं हुआ। मालूम हो कि कुरडेग सीएचसी सेटर में दो प्रखण्ड कुरडेग और केरसई का एक ही सेंटर से चलाया जा रहा है। कुरडेग और केरसई दोनों प्रखंड मिलाकर 15 पंचायत है, जिसमें सभी पंचायतों में कोविड19 वेक्सीनेशन के लिए कैंप लगाया गया, लेकिन किसी भी पंचायतों में एक भी लोगाें ने वैक्सीन नहीं लिया।

बताया गया कि लोगों में वैक्सीन को लेकर डर बना हुआ है। जिसके चलते ग्रामीण वैक्सीन नहीं लेना चाहते हैं। प्रशासन, एनजीओ एवं प्रबुध्द नागरिकों द्वारा लगातार कोरोना वैक्सीन का प्रचार प्रसार किया जा रहा है और प्रशासन द्वारा कोरोना वैक्सीन के बारे आम लोगों को जानकारी देकर जागरुक करने के बाद भी ग्रामीण भय से वैक्सीन लेना नही चाह रहे। लेकिन कोरोना से बचना है तो वैक्सीन के दोनों डोज अवश्य लेना होगा। वैक्सीन के लिए लगातार प्रयास के बावजूद लोग टीका नहीं ले रहे हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा व्यवहारिक गतिविधियों में बेहतरीन व्यवस्था बनी रहेगी। नई-नई जानकारियां हासिल करने में भी उचित समय व्यतीत होगा। अपने मनपसंद कार्यों में कुछ समय व्यतीत करने से मन प्रफुल्लित रहेगा ...

    और पढ़ें