पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

दुकानें खुली:कुरडेग में सुबह 6 से दो बजे तक आठ घंटे खुल रही दुकानें, सतर्कता पर जोर

कुरडेगएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • व्यापारी संघ के आह्वान पर दुकानदार बरत रहे सावधानी

प्रखंड में बढ़ते कोरोना संक्रमण के मद्देनजर एक तरफ जहां बचाव के निर्देशों का कड़ाई से अनुपालन सुनिश्चित किया जा रहा है। वहीं दूसरी तरफ इन निर्देशों के उल्लंघन के भी दृश्य दिख रहे हैं। पुलिस-प्रशासन द्वारा मास्क के इस्तेमाल और सामाजिक दूरी के अनुपालन को लेकर कड़ाई बरती जा रही है। वहीं व्यापारी संघ ने कोरोना संक्रमण पर अंकुश लगाने के इरादे से प्रतिदिन सुबह 6 बजे से दिन के 2 बजे तक दुकान खोलने की घोषणा की है। काफी हद तक इसका अनुपालन हो रहा है और लोग सेल्फ टाइमिंग के साथ लॉकडाउन की इस पहल की सराहना कर रहे हैं।

दूसरी तरफ अभी भी कई ग्राहक बिना मास्क लगाए दुकान पहुंच रहे हैं। कई दुकानदारों को भी बिना मास्क लगाए देखा गया। व्यापारी संघ की घोषणा और निर्णय के उलट कई लोग कोरोना के मामले में लापरवाह हैं। व्यापारी संघ ने यह भी निर्णय लिया है कि तय समय से दुकान खोली और बंद की जाएगी। यदि इसका उल्लंघन करते पाया गया तो 1000 रु जुर्माना लिया जाएगा।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप धैर्य व विवेक का उपयोग करके किसी भी समस्या को सुलझाने में सक्षम रहेंगे। आर्थिक पक्ष पहले से अधिक सुदृढ़ स्थिति में रहेगा। परिवार के लोगों की छोटी-मोटी जरूरतों का ध्यान रखना आपको खुशी प्र...

और पढ़ें