पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना काल:लातेहार में मिले 33 नए पॉजिटिव केस, 67 मरीज ठीक होकर लौटे घर

लातेहार17 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • उपायुक्त जिशान कमर के निर्देश पर संक्रमित मरीजों के संपर्क में आये व्यक्तियों की ट्रेसिंग की जा रही है

लातेहार जिले में कोरोना वायरस का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 1200 के पार चली गई है। शनिवार को समाचार लिखे जाने तक जिले में 33 नए संक्रमित मरीज मिले हैं।जबकि, राहत की बात यह है कि जिले के विभिन्न कोविड केयर सेंटर में कोरोना से जंग जीत चुके 67 लोग छोड़े भी गए हैं। इसकी पुष्टि डीडीएम सह अस्पताल प्रबंधक वेदप्रकाश ने की है। उन्होंने बताया कि कोरोना पॉजिटिव पाए गए सभी मरीजों को लातेहार शहर के राजहार के अलावा जिले के विभिन्न कोविड केयर सेंटर ले जाया गया है, जहां प्रोटोकॉल के तहत सभी का इलाज शुरू कर दिया गया है।

उपायुक्त जिशान कमर के निर्देश पर संक्रमित मरीजों के संपर्क में आये व्यक्तियों की ट्रेसिंग की जा रही है। जिला में अब कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 1210 पर पहुंच गई है। इसमें से 965 व्यक्ति इलाज के बाद कोरोना से मुक्त हो कर घर जा चुके हैं। वर्तमान में कुल 245 एक्टिव कोरोना पॉजिटिव केस रह गए हैं। इधर, जिले के उपायुक्त जिशान कमर ने जिलावासियों से बिना मास्क के घर से बाहर नहीं निकलने, अफवाहों पर ध्यान नहीं देने, स्वास्थ विभाग द्वारा जारी निर्देशों तथा सामाजिक दूरी का पालन करने की अपील की है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें