पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

घर में चोरी:घर का ताला तोड़ कर नगदी समेत 4 लाख रुपए की चोरी

लातेहार9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सदर थाना क्षेत्र के डुडंगी कला निवासी सुबोध कुमार द्विवेदी के घर में अज्ञात चोरों ने गत 17 नवंबर को रात मे चोरी कर ली। इस संबंध में द्विवेदी ने 18 नवंबर को सदर थाना में अज्ञात चोरों के खिलाफ एक मामला दर्ज कराया है।

उन्होंने दर्ज प्राथमिकी में बताया है कि वे वर्तमान में गढ़वा जिला के विशुनपुर प्रखंड स्थित उत्क्रमित मध्य विद्यालय अमहर में सहायक शिक्षक के पद पर कार्यरत हैं और सपरिवार वहीं रहते हैं। 17 नवंबर को पड़ोसियों द्वारा उन्हें सूचित किया गया कि उनके घर में चोरी हो गयी है।

इसके बाद वे आनन फानन में अपने लातेहार स्थित घर पहुंचे। यहां पहुंचे तो देखा कि घर का ताला टूटा हुआ है और घर में रखे सामान बिखरे पड़े हैं। जब उन्होंने कमरे मे देखा तो ट्रंक व बक्से में रखे सभी कीमती सामान गायब थे।

उन्होंने बताया कि चोरों ने कुल छह तालों को तोड़ा है। इस चोरी में 20 हजार रुपए नगदी समेत चार लाख रुपए के जेवर व कीमती कपड़ों की चोरी कर ली गयी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- कुछ महत्वपूर्ण नए संपर्क स्थापित होंगे जो कि बहुत ही लाभदायक रहेंगे। अपने भविष्य संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने का उचित समय है। कोई शुभ कार्य भी संपन्न होगा। इस समय आपको अपनी काबिलियत प्रदर्...

और पढ़ें