पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लातेहार में कोरोना का विस्फोट:40 नए संक्रमित मिले, सभी सीाआरपीएफ के जवान

लातेहार10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • संक्रमण... सभी मरीजों को कोविड केयर सेंटर रजहरा में शिफ्ट कराया गया
  • जिले में अब कोरोना के कुल 66 एक्टिव मामले, सिविल सर्जन ने कहा-डरने की जरूरत नहीं, बस सावधान रहें

लातेहार जिले में मंगलवार को कोरोना विस्फोट हो गया है। सोमवार की देर रात से मंगलवार को समाचार लिखे जाने तक कोरोना के 40 पाॅजिटिव मरीज मिले हैं, जो अबतक का सबसे बड़ा आंकड़ा है। इस तरह जिले में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा एक सौ से ऊपर हो गया है। जिले में वायरस तेजी से पांव पसार रहा है, जिस तरह कोरोना पाॅजिटिव मरीज मिल रहे हैं वह जिले वासियों के लिए खतरे की घंटी है।

इसकी पुष्टि करते हुए सिविल सर्जन डाॅ. संतोष कुमार श्रीवास्तव व डीडीएम सह अस्पताल प्रबंधक वेेद प्रकाश ने बताया कि रविवार को मिले 40 मरीजों में सभी सीआरपीएफ के हैं। अधिकारियों के मुताबिक जांच की प्रक्रिया जारी है। देर रात तक और कोरोना मरीज की संभावना से भी इनकार नहीं किया जा सकता है। रिपोर्ट पाॅजिटिव आने के बाद जिला प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग तत्काल सक्रिय हो गया व सभी को एंबुलेंस के माध्यम से कोविड केयर सेंटर राजहार में शिफ्ट कराया गया है।जहां सरकारी गाइडलाइन व प्रोटोकॉल के तहत सबों का इलाज प्रारंभ कर दिया गया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - कुछ समय से चल रही किसी दुविधा और बेचैनी से आज राहत मिलेगी। आध्यात्मिक और धार्मिक गतिविधियों में कुछ समय व्यतीत करना आपको पॉजिटिव बनाएगा। कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती है इसीलिए किसी भी फोन क...

    और पढ़ें