पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

नाले में फंसा कोयला लदा ट्रक:19 घंटे बाद क्रेन की मदद से निकाला गया नाले में फंसा कोयला लदा ट्रक

लातेहार15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

लातेहार शहर के जुबली चौक-बानपुर रोड में शुक्रवार की देर रात करीब दो बजे एक नाले में फंसे ट्रक को 19 घंटे बाद शनिवार की देर शाम करीब 9 बजे क्रेन (क्रेन) की मदद से निकाल लिया गया है। हालांकि, ट्रक मालिक द्वारा स्व. शिवशंकर प्रसाद के परिजनों व सुनील के समक्ष क्षतिग्रस्त मकान की क्षतिपूर्ति का मुआवजा देने की बात स्वीकारी गई, तब जाकर ट्रक को शनिवार की देर शाम क्रेन मंगाकर निकाला जा सका। मौके पर दर्जनों लोग उपस्थित थे। ट्रक के निकलने के बाद से इस मार्ग पर वाहनों का परिचालन सामान्य हो गया है।

बता दें कि शुक्रवार की रात डीही-मुरूप के रास्ते एक कोयला लदा ट्रक (जेएच01सीयू-5240) रेणुकूट जाने के लिए मेन रोड की ओर आ रहा था। जैसे ही ट्रक संकीर्ण जुबली चौक रोड में घुसा कि नशे में धुत होकर तीव्र गति से ट्रक चला रहा चालक ने अपना संतुलन खो दिया और ट्रक सुनील शौंडिक के घर के पास बने नाले में फंस गया। इस दौरान ट्रक की जोरदार टक्कर से सुनील के पड़ोसी स्व. शिवशंकर प्रसाद के घर की सीढ़ियां, चौखट व मकान के कुछ हिस्से को क्षति पहुंची है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें