पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सड़क पर उतरे लोग:पूंजीपतियों को होगा ज्यादा फायदा- मुनेश्वर

लातेहार19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • इस बिल से किसानों को कम पूंजीपतियों को ज्यादा फायदा मिलेगी

नए कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों के समर्थन में कांग्रेस, झारखंड मुक्ति मोर्चा, राजद ने संयुक्त रूप से देशव्यापी चक्का जाम को सफल बनाया गया। सभी दलों द्वारा समाहरणालय के समीप एनएच 39 को लगभग आधे घंटे जाम रखा। कांग्रेस के जिला अध्यक्ष मुनेश्वर उरांव ने कहा कि तीनों कृषि बिल किसानों के खिलाफ है। सरकार जब तक तीनों बिल को वापस नहीं लेगी तो आंदोलन जारी रहेगा।

इस बिल से किसानों को कम पूंजीपतियों को ज्यादा फायदा मिलेगी। सड़क जाम की सूचना पर बीडीओ गणेश रजक मौके पर पहुंचे और प्रदर्शनकारियों को समझा कर जाम को हटाया गया। प्रदर्शनकारियों के द्वारा केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी किया गया। मौके पर केन्द्रीय समिति सदस्य अरूण कुमार दुबे, झामुमो जिला अध्यक्ष अल्पसंख्यक मोर्चा वारिस अंसारी, कांग्रेस के जिला युवा अध्यक्ष आफताब आलम, कांग्रेसी युवा के विधानसभा अध्यक्ष साजन कुमार,झामुमो जिला उपाध्यक्ष इन्द्रदेव उरांव, आलोक कुमार मंटू आदि थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज ग्रह गोचर और परिस्थितियां आपके लिए लाभ का मार्ग खोल रही हैं। सिर्फ अत्यधिक मेहनत और एकाग्रता की जरूरत है। आप अपनी योग्यता और काबिलियत के बल पर घर और समाज में संभावित स्थान प्राप्त करेंगे। ...

    और पढ़ें