पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

निरीक्षण:सीएम नेतरहाट स्कूल पहुंचे, परिसर में रुद्राक्ष का पाैधा लगाया

लातेहार3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मुुख्ममंत्री हेमन्त सोरेन अपने तीन दिवसीय कार्यक्रम के दौरान शनिवार को नेतरहाट आवासीय विद्यालय पहुंचे, जहां उन्होंने विद्यालय परिवार की ओर से आयोजित अभिनंदन समारोह में हिस्सा लिया। इस दाैरान उन्हाेंने परिसर में रुद्राक्ष का पाैधा भी लगाया। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि नेतरहाट विद्यालय पूरे राज्य के लिए गर्व की बात है।

यह देश के श्रेष्ठतम शिक्षण संस्थानों में से एक है। उन्होंने कहा कि कुशल प्रबंधन एवं अनुशासन के कारण ही नेतरहाट विद्यालय ने शिक्षा क़े क्षेत्र में ऊंचा स्थान प्राप्त किया है। इस विद्यालय से पढ़ने वाले छात्रों ने विभिन्न क्षेत्रों में सफलता प्राप्त की है तथा महत्वपूर्ण पदों पर सेवा दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि नेतरहाट विद्यालय क़े कुशल प्रबंधन एवं अनुशासन से हमें सीख लेने की जरूरत है।

प्राचार्य ने भेंट की किताब

नेतरहाट विद्यालय पहुंचे मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को नेतरहाट विद्यालय परिवार की ओर से प्रतीक चिन्ह प्रदान किया गया। इस दौरान उन्हें पुस्तक भी भेंट की गई। नेतरहाट को पर्यटन के क्षेत्र में विश्व के मानचित्र पर लाने की सोच के साथ मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन ने शनिवार को शैले हाउस एवं कोयल व्यू का जायजा लिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थिति तथा समय में तालमेल बिठाकर कार्य करने में सक्षम रहेंगे। माता-पिता तथा बुजुर्गों के प्रति मन में सेवा भाव बना रहेगा। विद्यार्थी तथा युवा अपने अध्ययन तथा कैरियर के प्रति पूरी तरह फोकस ...

और पढ़ें