पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

प्रभारी सिविल सर्जन ने कहा:सदर अस्पताल के नए भवन में जल्द शुरू होगा कोरोना का टीकाकरण

लातेहार4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

उपायुक्त अबु इमरान के द्वारा भारत माता भवन में चल रहे कोरोना टीकाकरण केंद्र को सदर अस्पताल में बने नए भवन में स्थानांतरित करने के निर्देश के बाद प्रभारी सिविल सर्जन डॉ. अखिलेश्वर प्रसाद व डॉ हरेनचंद्र महतो ने सदर अस्पताल के नए भवन का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान प्रभारी सीएस ने सभी रूम की बारीकी से जांच कर साफ सफाई करने का निर्देश दिया।

डॉ. अखिलेश्वर ने कहा कि कोविड 19 की वैक्सीन सदर अस्पताल के नए भवन में जल्द शुरू की जाएगी। जिले में चार अप्रैल से चार चरण में टीकाकरण अभियान की शुरुआत किया गया है। जिले के सभी 115 पंचायत सचिवालय में 45 वर्ष से ऊपर के लोगों का टीका दिया जा रहा है।

प्रथम चरण में चार और पांच, दूसरे चरण में सात और आठ, तीसरे चरण में दस और 11 तथा चौथे चरण में 13 और 14 अप्रैल को विशेष टीकाकरण अभियान चलाकर टीका लगाया जाएगा। इस टीकाकरण अभियान में 45 वर्ष से अधिक उम्र वाले व्यक्ति अपने नजदीकी टीकाकरण केंद्र में पहुंचकर टीका लगवाने की अपील किया है।

टीका लेने वाले लोगों को अपने साथ आधार कार्ड लेकर आना जरूरी है। उन्होंने कहा कि कोरोना का टीका पूरी तरह सुरक्षित है। मौके पर जिला आईडीएसपी के डाटा मैनेजर वेद प्रकाश समेत कई लोग मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने काम को नया रूप देने के लिए ज्यादा रचनात्मक तरीके अपनाएंगे। इस समय शारीरिक रूप से भी स्वयं को बिल्कुल तंदुरुस्त महसूस करेंगे। अपने प्रियजनों की मुश्किल समय में उनकी मदद करना आपको सुखकर...

    और पढ़ें