पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आरोप:सरकार का सिस्टम बीमार, कोरोना से कैसे लड़ी जाएगी जंग: हरेकृष्णा

लातेहार7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

जिला मुख्यालय के भाजपा कार्यालय में पूर्व विधायक सह भाजपा जिला अध्यक्ष हरेकृष्णा सिंह के द्वारा शनिवार को प्रेसवार्ता की। प्रेसवार्ता के दौरान कोरोना काल में सरकार के विफलताओं को बताया। पूर्व विधायक हरेकृष्णा सिंह ने कहा कि सरकारी की व्यवस्था ही संक्रमित हो गया है। तो कोरोना की जंग कैसे लड़ी जाएगी। कोविड-19 सेंटर में मरीजों को ना तो सही खाना दिया जा रहा है और ना ही नाश्ता। क सरकार सिर्फ अपने खजाना भरने में व्यस्त हैं। यहां के जनता से उसे कोई लेना देना नहीं है। सरकार के द्वारा जो घोषणा किया गया है।

वह घोषणा सिर्फ घोषणा तक ही सीमित रह गया है। जब सरकार कोरोना काल में अस्पताल को बेहतर नहीं कर सकती हैं तो वह कब करेगी। सरकार में शामिल स्वास्थ्य मंत्री ही पीपीटी कीट, मास्क, दवा वेंटिलेटर आदि उपकरणों की खरीदारी में गड़बड़ी और धांधली का आरोप लगाया है। तो यह अनुमान लगाया जा सकता है कि सरकार किस तरह काम कर रही है। उन्होंने आगे कहा कि सरकार के द्वारा तुगलकी फरमान से ही लोग बीमार होने लगे हैं। सरकार के द्वारा मास्क व सोशल डिस्टेंस का पालन नहीं करने पर एक लाख और दो साल की सजा का तुगलकी फरमान से लोग परेशान हैं। सरकार इस पर अविलंब विचार करें। मौके पर राजीव रंजन पांडेय,प्रेमचंद पांडेय, मुकेश पांडेय, शीला देवी, बंसी यादव,राकेश दुबे समेत कई कार्यकर्ता मौजूद थे।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - अपने जनसंपर्क को और अधिक मजबूत करें। इनके द्वारा आपको चमत्कारिक रूप से भावी लक्ष्य की प्राप्ति होगी। और आपके आत्म सम्मान व आत्मविश्वास में भी वृद्धि होगी। नेगेटिव- ध्यान रखें कि किसी की बात...

और पढ़ें

Advertisement