लोगों ने राजा मेदिनी राय को किया याद:नावागढ़ किला में कार्यक्रम का आयोजन किया गया, लोगों ने किया नमन

लातेहार5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मकर सक्रांति के अवसर पर राजा मेदिनी राय की स्मृति में राजा मेदिनी राय नावागढ़ ठाकुरपाड़ा किला विकास समिति के द्वारा नावागढ़ किला में कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में जिला खेल पदाधिकारी शिवेंद्र कुमार सिंह समेत राजा मेदिनी राय नावागढ़ ठाकुरपाड़ा किला विकास समिति के अध्यक्ष अवधेश सिंह चेरो, संरक्षक पंकज तिवारी एवं सदस्यों ने राजा मेदिनी राय के चित्र पर माल्यार्पण किया।

उपायुक्त लातेहार अबु इमरान कार्यक्रम में जूम के माध्यम से जुड़े। उन्होंने राजा मेदिनी राय के प्रति श्रद्धांजलि अर्पित कर उनके जीवनी पर प्रकाश डाला। उन्होंने कहा कि राजा मेदिनी राय ने लोक कल्याणकारी शासन की उत्कृष्ट मिसाल पेश की थी। वे प्रजा के कल्याण एवं बेहतरी के लिए सदैव प्रयासरत रहते थे। पदाधिकारियों एवं कर्मियों को उनके जीवन से प्रेरणा लेना चाहिए।

राजा मेदिनी राय नावागढ़ ठाकुरपाड़ा किला विकास समिति के अध्यक्ष अवधेश सिंह चेरो एवं संरक्षक पंकज तिवारी ने नावागढ़ किला के सौंदर्यीकरण के लिए उपायुक्त लातेहार अबु इमरान एवं जिला प्रशासन को साधुवाद दिया। समिति के अध्यक्ष अवधेश सिंह चेरो एवं संरक्षक पंकज तिवारी ने राजा मेदिनी राय की प्रतिमा स्थापित करने के लिए जिला खेल पदाधिकारी शिवेंद्र कुमार सिंह को ज्ञापन दिया। कार्यक्रम में समिति के सचिव हरिओम प्रसाद, विनय सिंह, सुरेंद्र उरांव समेत कई लोग मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...