पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:ट्रांसपाेर्टिंग कंपनी के मैनेजर की हत्या करने आए सुजीत सिन्हा गिराेह के सात लाेग धराए

लातेहार12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • लातेहार के सेरेगढ़ा से हुई गिरफ्तारी, 1 देसी कट्‌टा, 3 गोली बरामद

गैंगस्टर सुजीत सिन्हा व प्रदीप गंझू के कहने पर मगध प्रोजेक्ट में काम कर रही कोयला ट्रांसपोर्टिंग कंपनी मां अंबे के मैनेजर सौरभ झा की हत्या करने आए गैंगस्टर के सात गुर्गाें को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। गिरफ्तार गुर्गाें में धुनेश्वर गंझू शिवपुर, आशीष राम खाधैया, गणपत कुमार गंझू बरकितरी, अनिल कुमार राम हॉन्हे, रोशन कुमार उरदा, जयराम गंझू हॉन्हे, परमेश्वर गंझू गोडवार, सभी टंडवा, चतरा जिला के शामिल है। यह जानकारी एसपी प्रशांत आनंद ने अपने कार्यालय कक्ष में बुधवार को दी।

एसपी प्रशांत आनंद ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि एक बोलेरो में सवार सात लोग सेरेगढ़ा गोलीतांड रोड के पास किसी घटना को अंजाम देने के लिए एकत्रित हुए हैं। इसके बाद बालूमाथ थाना प्रभारी राणा भानु प्रताप सिंह के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई। गठित टीम ने सभी को खदेड़ कर पकड़ा। जब उसकी बोलेरो की तलाशी ली गई। जिसमें एक देसी कट्टा, तीन जिंदा गोली, धमकी भरा पर्चा और बोलेरो जेएच 13जी-4612 बरामद किया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यस्तता के बावजूद आप अपने घर परिवार की खुशियों के लिए भी समय निकालेंगे। घर की देखरेख से संबंधित कुछ गतिविधियां होंगी। इस समय अपनी कार्य क्षमता पर पूर्ण विश्वास रखकर अपनी योजनाओं को कार्य रूप...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser