चोरी का मामला:मोटरसाइकिल चोरी करने वाले दो चोर गिरफ्तार,चोरी की 6 बाइक बरामद

लातेहार5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • गिरफ्तार चोर सूरज सिगरेट पीने का है आदी, सिगरेट पीने के लिए करता था चोरी

सदर थाना क्षेत्र से रात्रि में लगातार हो रही मोटरसाइकिल चोरी मामले का लातेहार पुलिस ने उद्भेदन कर दिया है। मोटरसाइकिल चोरी करने वाला दो चोर को गिरफ्तार भी कर लिया गया है। गिरफ्तार चोर सूरज कुमार उर्फ नटुवा पिता कामेश्वर यादव उर्फ टुनू यादव (बानपुर ,लातेहार) व रिंकू सिंह उर्फ बुधराम पिता बिरजू सिंह (पोचरा लातेहार) का रहने वाला है।

इनके पास से चोरी के 6 मोटरसाइकिल व दो मोबाइल बरामद कर लिया गया है। यह जानकारी पुलिस निरीक्षक सह थाना प्रभारी अमित कुमार गुप्ता ने थाना परिसर में प्रेस वार्ता कर दी। थाना प्रभारी अमित कुमार गुप्ता ने बताया कि गिरफ्तार चोर सूरज कुमार व रिंकू सिंह रात में घर के बाहर लगी मोटरसाइकिल की चोरी करते थे। दोनों चोरों के द्वारा बानपुर, पोचरा मोड़, चटनाही आदि जगहों से मोटरसाइकिल की चोरी की गई थी। दोनों चोरों ने दुकानों से भी चोरी करने की बात स्वीकार की है। गिरफ्तार सूरज कुमार उर्फ नटुवा के ऊपर चोरी समेत तीन आपराधिक मामले दर्ज हैं।

इसमें वह जेल भेजा जा चुका है। वह हाल में ही जमानत पर बाहर आया था और मोटरसाइकिल चोरी की घटना को अंजाम दिया करता था। थाना प्रभारी अमित ने बताया कि इन चोरों के द्वारा अभी चोरी की मोटरसाइकिल को नहीं बेचा गया था। मोटरसाइकिल बेचने के लिए वह ग्राहक की तलाश में था। गिरफ्तार चोर सूरज कुमार नशे का आदी है और वह प्रत्येक दिन तीन डब्बा सिगरेट पी जाता है। इसके लिए वह चोरी को अंजाम दिया करता है। छापेमारी अभियान में पुलिस अवर निरीक्षक दिवाकर धोबी, शाहरुख समेत लातेहार के पुलिस जवान शामिल थे।

खबरें और भी हैं...