पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

इमरान अली ने कहा:देश में कार्यकर्ता ही कांग्रेस पार्टी की रीढ़ हैं

लातेहार16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिला युवा कांग्रेस कमेटी की जिला कार्यकरणी की बैठक माको डाक बंगला में बुधवार को संपन्न हुई। बैठक की अध्यक्षता युवा कांग्रेस जिला अध्यक्ष आफताब आलम ने किया। संचालन मनिका विधानसभा अध्यक्ष प्रिंस गुप्ता ने किया। बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में युवा कांग्रेस झारखंड प्रदेश प्रभारी इमरान अली एवं मनिका विधानसभा के विधायक रामचन्द्र सिंह शामिल हुए।

प्रदेश प्रभारी इमरान अली ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि कार्यकर्ताओं के परिश्रम का प्रतिफल है कि आज झारखंड में गठबंधन की सरकार बनी है। कार्यकर्ता ही कांग्रेस पार्टी की रीढ़ है। कांग्रेस ही एक ऐसी पार्टी है जहां सभी कार्यकर्ताओं को पूरा मान सम्मान दिया जाता है। विधायक रामचंद्र सिंह ने कहा कि युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता दिन रात पार्टी के मजबूती प्रदान करने में लगा हुआ है।

युवा साथी लगातार कांग्रेस पार्टी में शामिल हो कर कांग्रेस पार्टी को मजबूत बना रहे है। प्रदेश महासचिव सह लातेहार प्रभारी अमर यादव ने कहा कि का आने वाले पंचायत चुनाव के लिए कार्यकर्ता तैयार रहे। कांग्रेसी युवा जिला अध्यक्ष आफताब आलम ने कहा कि कार्यकर्ता आम जनता से मिलकर जन समस्या की सूची बनाएं और जिला प्रशासन व मंत्री से मिलकर समाधान किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...