पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

क्राइम:ओझा-गुनी के विवाद में पत्थर से कूच वृद्ध की हत्या, 9 पर केस

लेस्लीगंज4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • लेस्लीगंज के कमलपुर की घटना, पत्नी ने दिया आवेदन

लेस्लीगंज के कमलपुर गांव के मेघा टोला में अपराधियों ने पत्थर से कूच कर हरि प्रजापति(60) की हत्या कर दी। यह घटना गुरुवार की दोपहर लगभग 11 बजे की है। घटना को लेकर मृतक की पत्नी कलावती देवी ने उसी गांव के अशोक प्रजापति, धर्मेंद्र प्रजापति, धनेश्वर प्रजापति, सुदामा प्रजापति समेत 9 लोगों पर हत्या करने की नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है।

पुलिस को दिए आवेदन में बताया कि घर से खाना खाकर मेघा टोला पहाड़ की ओर गाय चराने गए थे। इसी दौरान सुनसान पाकर कुछ लोगों ने पत्थर से कुछ कर उनकी हत्या कर फरार हो गए। हो हल्ला के बाद ग्रामीण कुलदीप राम के द्वारा सूचना देने के बाद छोटा बेटा नीलकंठ प्रजापति जाकर देखा तो खून से लथपथ शव पड़ा हुआ था। इधर स्थानीय ग्रामीणों के द्वारा ओझा गुनी को लेकर हत्या की आशंका जताई जा रही है।

काफी दिनों से था विवाद

जानकारी के मुताबिक अशोक प्रजापति पिता स्व रामा प्रजापति तथा धनेश्वर प्रजापति पिता स्व लक्ष्मण प्रजापति के परिवार के साथ काफी दिनों से ओझा गुनी को लेकर विवाद चल रहा था। जिसमें कई बार गांव में पंचायती भी हुई थी। कलावती देवी ने बताया कि एक वर्ष पूर्व भी उक्त लोगों के द्वारा घर में घुसकर पति की हत्या करने का प्रयास किया गया था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जाने का प्रोग्राम बन सकता है। साथ ही आराम तथा आमोद-प्रमोद संबंधी कार्यक्रमों में भी समय व्यतीत होगा। संतान को कोई उपलब्धि मिलने से घर में खुशी भरा माहौल ...

और पढ़ें