पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

पहल:लोहरदगा में अभिनेत्री अक्षरा ने की शूटिंग

लोहरदगा11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • झारखंड के सुदूर गांव की गरीब महिला फुटबॉल खिलाड़ी की कहानी पर बन रही फिल्म

यदि किसी प्रदेश या इलाके में फिल्म की शूटिंग हो रही है तो यह समझना चाहिए कि वहां की कानून व्यवस्था वहां के लोग वहां की जलवायु तथा वहां के प्राकृतिक दृश्य जरूर अच्छे होंगे। तभी तो कुछ समय से लोहरदगा के लावापानी, पलामू के नेतरहाट आदि क्षेत्रों में बॉलीवुड के कलाकार इस क्षेत्र में फिल्म की शूटिंग की दिलचस्पी दिखा रहे हैं। वहीं क्षेत्र के छिपे प्रतिभावान कलाकारों को भी कला बिखेरने का अवसर प्राप्त हो रहा है। इसी क्रम में पिछले 15 दिनों से बॉलीवुड फिल्म युवा की शूटिंग नेतरहाट में होने के बाद शनिवार को थाना रोड स्थित सामाजिक कार्यकर्ता संजय बर्मन के आवास में शूटिंग का दौर चला।

यहां भोजपुरी की जानी मानी कलाकारा अक्षरा सिंह लीड रोल प्ले करते नजर आई। कहानी झारखंड के सुदूर गांव की एक निर्धन लड़की की है, जो फुटबॉल के क्षेत्र में कुछ करना चाहती है और विषम परिस्थितियों का सामना करते हुए वह संघर्षशील लड़की भोजपुरी फिल्म स्टार तथा अब बॉलीवुड स्टार अक्षरा सिंह नेशनल खेलती है। वही उड़ीसा के चर्चित फिल्म स्टार मनोज मिश्रा कोच की भूमिका में है। तो अमिताभ बच्चन की अग्निपथ फिल्म में बच्चन के पिता की भूमिका अदा करने वाले चेतन पंडित शिक्षक की भूमिका में है। मशहूर फिल्मकार यशपाल शर्मा गांव के साहूकार की भूमिका में है। इस फिल्म में एनएसडीके विजय श्रीवास्तव, श्वेता वर्मा, कल्पना शर्मा, प्रेमी ली उपरेती प्रमुख भूमिका में है। जिले के स्थानीय कलाकार आकाश कुमार, प्रवीण सोनी, देशराज गोयल, रमेश साहू भी पर्दे में दिखेंगे। अगले सप्ताह लोहरदगा स्टेडियम में भी शूटिंग होगी। मंजूश्री मोशन पिक्चर्स के बैनर तले बन रहे इस फिल्म के डायरेक्टर शैलेश पराशर है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थितियां आपके पक्ष में है। अधिकतर काम मन मुताबिक तरीके से संपन्न होते जाएंगे। किसी प्रिय मित्र से मुलाकात खुशी व ताजगी प्रदान करेगी। पारिवारिक सुख सुविधा संबंधी वस्तुओं के लिए शॉपिंग में ...

और पढ़ें