पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

विरोध:निजीकरण के खिलाफ एआईसीसीटीयू ने किया प्रदर्शन

लोहरदगा10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • इन सभी के खिलाफ 23 सितम्बर 2020 को देश में व्यापक तरीके से जोरदार और रोषपूर्ण प्रदर्शन करने का निर्णय लिया गया

एआईसीसीटीयू जिला कमेटी लोहरदगा के बैनर तले बुधवार को सदर प्रखण्ड के गांगुपारा निगनी में मजदूर बचाओ अभियान के तहत प्रदर्शन किया गया। झारखंड राज्य में सात केन्द्रीय ट्रेड यूनियन और बैंक, बीमा, रेलवे, राज्य अराजपत्रित और विक्रय प्रोत्साहन कर्मचारियों का स्वतंत्र फेडरेशन के संयुक्त मंच ने सार्वजनिक क्षेत्र के विनाशकारी विनिवेश/निजीकरण किया।

श्रम कानूनों में काॅरपोरेट- परस्त परिवर्तन, तालाबंदी, मजदूरी में कटौती, अनिवार्य सेवानिवृति, डीए-डीआर फ्रीज, मंहगाई, बेरोजगारी आदि के साथ जन विरोधी कृषि और कृषि व्यापार संबंधी अध्यादेश और मेहनती जनता एवं समाज के अन्य वर्गों के लोकतांत्रिक अधिकारों पर हमला किया गया। इन सभी के खिलाफ 23 सितम्बर 2020 को देश में व्यापक तरीके से जोरदार और रोषपूर्ण प्रदर्शन करने का निर्णय लिया गया। कार्यक्रम में महेश कुमार सिंह, रामवृक्ष महतो, मेघनाथ महतो, बबलू महतो, बिट्टू महतो, बबलू उरांव, आनन्द उरांव सहित अन्य शामिल थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें