पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कमेटी की बैठक:27 प्रतिशत आरक्षण की मांग पर कल रांची जाएंगे आजसू नेता

लोहरदगा13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

आजसू पार्टी के जिला कार्यालय में जिला कमेटी की बैठक सोमवार को संपन्न हुई। बैठक में मुख्य रूप से केंद्रीय निर्देश पर 8 सितंबर को रांची में आयोजित कार्यक्रम में भाग लेने के संबंध में विचार विमर्श किया गया। बताया गया ओबीसी वर्ग के लिए 27 प्रतिशत आरक्षण को शीघ्र लागू करने के लिए लोहरदगा जिला के हजारों लोगों के द्वारा मुख्यमंत्री के नाम हस्ताक्षरित स्मरण- पत्र मुख्यमंत्री को सौंपा जाएगा।

लोहरदगा जिला के सभी प्रखंडों से भारी संख्या में आजसू कार्यकर्ता रांची के लिए 8 सितंबर को प्रातः 8 बजे जिला कार्यालय से प्रस्थान करेंगे। बैठक में ज्योति कुमार भगत को लोहरदगा जिला एसटी मोर्चा का कार्यकारी अध्यक्ष बनाया गया। एसटी मोर्चा के अध्यक्ष एवं सचिव ने उनका स्वागत किया।

मौके पर विशेष रुप से केंद्रीय उपाध्यक्ष सह पूर्व विधायक कमल किशोर भगत, राजू गुप्ता, रामनंदन प्रसाद, ओम प्रकाश भारती, विलियम कुजूर, अरविंद यादव, मुन्ना अग्रवाल, राम नारायण प्रसाद, रामचंद्र गिरी, अरविंद पाठक, संजू सिंह, शाहिद अंसारी, कलीम खान, अशोक साहू, शनिचरवा किसान, नरेश साहू, कुलेश्वर साहू, भैयाराम उरांव, सीताराम उरांव सहित अन्य उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...