पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कार्यालय:मैराथन दौड़ के सर्वश्रेष्ठ प्रतिभागियों को किया जाएगा पुरस्कृत

लोहरदगा12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मैराथन दौड़ कार्यक्रम के आयोजन को लेकर मंगलवार को अभिहित अधिकारी-सह अनुमंडल पदाधिकारी अरविंद कुमार लाल की अध्यक्षता में विचार-विमर्श संबंधित पदाधिकारियों व विभिन्न संस्थाओं के प्रतिनिधियों के साथ बैठक हुई। बैठक में महिला/पुरुष वर्ग के मैराथन दौड़ के रूट चार्ट, ट्रैफिक नियंत्रण, वाॅलेंटियर्स की तैनाती व उनका प्रशिक्षण, मैराथन में भाग लेने वाले प्रतिभागियों का रजिस्ट्रेशन व रिपोर्टिंग आदि पर चर्चा की गई। विचार विमर्श में प्रतिभागियों के लिए पोशाक, मैराथन दौड़ के लिए रूट का चयन किया गया। मैराथन दौड़ समाहरणालय मैदान से प्रारंभ होकर समाहरणालय मैदान पर ही समाप्त होगी।

विभिन्न स्थानों पर अलग-अलग स्वयंसेवी संस्थाओं की ओर से वाॅलेंटियर्स तैनात करने का निर्णय अनुमंडल पदाधिकारी द्वारा लिया गया। इच्छुक प्रतिभागियों के लिए रजिस्ट्रेशन का लिंक 15 सितंबर अपराह्न को जारी किया जाएगा। रजिस्ट्रेशन ऑनलाइन अपने मोबाइल से कर सकेंगे। इसके अतिरिक्त सभी प्रखंड/अंचल कार्यालयों,नगर पालिका तथा अनुमंडल कार्यालय से भी संपर्क कर रजिस्ट्रेशन करा सकेंगे। मैराथन दौड़ में सर्वश्रेष्ठ प्रतिभागियों को ट्राॅफी देकर पुरस्कृत किया जाएगा।

मौके पर जिला जनसंपर्क पदाधिकारी पलटू महतो, सदर अस्पताल उपाधीक्षक डाॅ शंभूनाथ चौधरी, नगर परिषद कार्यपालक पदाधिकारी देवेंद्र कुमार, हिंडाल्को इंडस्ट्रीज की ओर से सीएसआर हेड नीरज कुमार, एक्सिस बैंक, एचडीएफसी बैंक के प्रतिनिधि, नेहरू युवा केंद्र के जिला संयोजक अब्दुल फारूक, एलजीएसएस के चंद्रपति यादव, होप की मनोरमा एक्का, डिफेंस एकेडमी के प्रतिनिधि समेत अन्य उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...