विरोध:लोहरदगा में भाजपा नगर मंडल कार्यकर्ताओं ने निकाला मशाल जुलूस

लोहरदगा16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

भाजपा नगर मंडल ने शुक्रवार को पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ हुई घटना के विरोध में विशाल मशाल जुलूस का आयोजन किया। जो नगर कार्यालय अटल भवन से होकर शास्त्री चौक में संपन्न हुई।

नगर अध्यक्ष अमरेश भारती ने कहा कि कांग्रेस की हत्या नीति को अब किसी कीमत पर नहीं चलने दिया जाएगा। पंजाब की कांग्रेस नीत सरकार जिसकी मुखिया सोनिया गांधी है। भारत के प्रधानमंत्री के साथ षड्यंत्र करके पूरे देश को दंगे की आग में झोंकना चाहती थी। परन्तु पूरे देश की जनता कांग्रेस की बदनीयती जान चुकी है। जिला अध्यक्ष मनीर उरांव ने कहा कि कांग्रेस की शुरुआत से ही यही नीति रही है। जो उसके रास्ते आता है उसको सदा के लिए हटा दिया जाता है। चाहे उसका कोई अपना ही क्यों न हो। परन्तु कांग्रेस की मुखिया ये नहीं जानती की देश की जनता के साथ साथ पूरे विश्व मोदी जी के साथ है।

इस अवसर पर मुख्य रूप से ब्रज बिहारी प्रसाद, राजकिशोर महतो, राजेश महतो, उमेश कांस्यकार, अनूप वर्मा, राजकुमार वर्मा, अनिल उरांव, संजय महतो, प्रदीप खत्री,सामेला भगत, भारती सिन्हा, बिंदिया देवी, संगीता कुमारी, आशा कुमारी, विकी कुमार, दीपक साहू, रामलाल उरांव, ज्ञानेश गुप्ता, ओम गुप्ता, शंभू प्रसाद, सरोज कुमार, महेश साहू, विकास कांस्यकार, विजय सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...