पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

लापरवाही:सामाजिक दूरी का पालन कराएं प्रखंड के पदाधिकारी : एसडीओ

लोहरदगा15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • शहर के दुकानदारों एवं ग्राहकों तथा अन्य राहगीरों के द्वारा भी मास्क का उपयोग नहीं किया जा रहा है

कोरोना वायरस, कोविड-19 के संक्रमितों की संख्या में लगातार वृद्धि हो रही है। साथ ही, भ्रमण के दौरान ऐसा देखा जा रहा है कि शहर के दुकानदारों एवं ग्राहकों तथा अन्य राहगीरों के द्वारा भी मास्क का उपयोग नहीं किया जा रहा है। यह कोविड-19 के नियमों का उल्लंघन है। इसी के आलोक में एसडीओ ने सभी बीडीओ, सीओ और थाना प्रभारी को निर्देश दिया कि चाैक-चैराहों, भीड़ वाले क्षेत्र, दुकानों, दैनिक एवं साप्ताहिक हाट, बाजारों आदि में विशेष निगरानी रखें तथा मास्क का उपयोग एवं सामाजिक दूरी के नियमों का पालन कराएं।

दोपहिया वाहनों में हेलमेट का उपयोग एवं दोपहिया वाहन में दो ही व्यक्ति बैठने, प्रायः ऐसी भी शिकायतें मिल रही हैं कि विभिन्न क्षेत्रों में किसी भी व्यक्ति की मृत्यु होने पर उनके दाह-संस्कार में काफी लोग एकत्रित होते हैं जो कोविड-19 के नियमों का उल्लंघन है। इसलिए इसे सुनिश्चित कराएं कि दाह-संस्कार कार्यक्रम में 20 बीस से अधिक लोग शामिल नहीं हों तथा जो भी व्यक्ति दाह-संस्कार में शामिल हों वे मास्क का उपयोग एवं सामाजिक दूरी का पालन करें। अंचल अधिकारी, ग्राम प्रधान एवं अन्य प्रबुद्धजनों के लगाएं तथा मास्क का उपयोग निश्चित रूप से करें।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें