पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

लापरवाही:नगर परिषद वर्ष 2020 का होल्डिंग पानी व सफाई शुल्क माफ करे : पार्षद

लोहरदगा15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • वहीं कुछ वर्ष पूर्व नगर परिषद के द्वारा लूथरन मैदान में लाखों रुपए के ओपन जिम खोला गया था

नगर परिषद बोर्ड की बैठक सोमवार को संपन्न हुई। वहीं वार्ड नंबर 15 के वार्ड पार्षद अनिल उरांव ने नगर परिषद अध्यक्ष अनुपमा भगत को जनता की विभिन्न समस्याओं को दूर करने हेतु मांग पत्र सौंपा। कहा कि बैठक में जनहित के कोई भी मुद्दे नहीं रखे गए। मांग पत्र के माध्यम से अनिल उरांव ने कहा की वर्तमान समय में पूरा देश कोविड-19 जैसी महामारी के कारण आर्थिक संकट के दौर से गुजर रही है। ऐसी परिस्थिति में नगर परिषद द्वारा होल्डिंग, पानी व सफाई शुल्क माफ किया जाए।

वहीं कुछ माह पूर्व नगर परिषद द्वारा शौचालय टंकी सफाई शुल्क में की गई बढ़ोतरी को तत्काल कम करने की बात कही। वहीं कुछ वर्ष पूर्व नगर परिषद के द्वारा लूथरन मैदान में लाखों रुपए के ओपन जिम खोला गया था। वहीं ओपन जिम को गेट लगाकर बंद कर दिया गया। जिस पर कार्रवाई करने की बात कही। शहर में प्रतिदिन साफ सफाई का कार्य ठीक ढंग से नहीं होने से गली मोहल्ले में कचरे का अंबार लगने कि बात कही।वहीं नाली की व्यवस्था नहीं होने कारण पानी का जमाव हो रहा है। जिससे कई प्रकार की बीमारी होने की संभावना है। साथ ही शहर क्षेत्र में बिजली के व्यवस्था व शुद्ध पेयजल संबंधित समस्याओं से अवगत कराया। इसके अलावा जिले में बिजली युक्त शवदाह गृह का निर्माण की मांग की।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें