पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:कपड़ा दुकान खोलने वालों को चेतावनी, दो को किया सील

लोहरदगा13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • लॉकडाउन में निर्देश के बाद भी चोरी-छिपे खोली जा रही थी दुकान, व्यवसायियों को ऐसा नहीं करने की हिदायत

कोविड 19 के बढ़ते संक्रमण पर नियंत्रण के लिए राज्य में स्वास्थ्य सुरक्षा सप्ताह चलाया जा रहा है। इस क्रम में आवश्यक दुकानों को छोड़ अन्य सभी प्रतिष्ठानों को बंद रखने का निर्देश जारी किया है। बावजूद कई दुकानदार चोरी छुपे बाहर से दुकान में ताला बंद कर अंदर में बिक्री कर रहे है। इसकी गुप्त सूचना मिलने के बाद नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी देवेंद्र कुमार और अंचल अधिकारी परमेश्वर कुशवाहा ने शहरी क्षेत्र के बड़ा तालाब, अपर बाजार, गुदरी बाजार क्षेत्रों में छापामारी अभियान चलाया।

मुख्य रूप से अधिकारी लक्ष्मी नारायण सीताराम कलेक्शन, झारखंड ड्रेसेस और चंपालाल चौधरी कपड़ा दुकान पहुंचे। इसके अलावा भी दो तीन कपड़ा दुकान पहुंचे थे। उक्त दुकानों में बाहर से ताला बंद था। वहीं अंदर ग्राहक बैठे पाए गए। जब दुकान के बारे में पूछताछ किया तो दुकानदार के द्वारा पहले टालमटोल किया गया। दुकान बंद होने का बहाना बनाया गया। गेट अंदर से भी बंद था। कार्यपालक पदाधिकारी ने सभी को कड़ी चेतावनी देते हुए कहा कि आगे भी ऐसा पाया गया तो सीधा लाइसेंस रद्द करने का कार्य किया जाएगा। कहा गया अगली बार पाए जाने पर कड़ी कार्रवाई भी की जाएगी। बताया गया अभियान के दौरान दो दुकानों को शील किया गया है। वहीं एक को फाइन किया गया है। उन्होंने आगे भी ऐसे कृत्य करते पाए जाने वाले दुकान को सील करने का आदेश अपने कर्मचारियों को दिया हैं। मौके पर पुलिस के जवान भी मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय अनुसार अपने प्रयासों को अंजाम देते रहें। उचित परिणाम हासिल होंगे। युवा वर्ग अपने लक्ष्य के प्रति ध्यान केंद्रित रखें। समय अनुकूल है इसका भरपूर सदुपयोग करें। कुछ समय अध्यात्म में व्यतीत कर...

    और पढ़ें