पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बैठक:ट्रक एसोसिएशन की बैठक में ऑनर के शोषण पर जताई गई चिंता

लोहरदगा21 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • हिंडाल्काे ने शहर के बीच में डंपिंगयार्ड बना दिया है, जिससे प्रदूषण फैल रहा

लोहरदगा गुमला ट्रक ऑनर एसोसिएशन एवं झारखंड ट्रक ऑनर एसोसिएशन विमरला की बैठक में ट्रक मालिकों ने बताया की हिंडाल्को कंपनी किस तरह से ट्रक मालिकों का शोषण कर रही है। यह भी बताया कि हिंडाल्काे ने शहर के बीच में डंपिंगयार्ड बना दिया है, जिससे प्रदूषण फैल रहा है। जमीन मालिकों को बिना मुआवजा दिए रोपवे का टावर लगा दिया गया है और रैयतों की खेती योग्य जमीन को बर्बाद कर दिया गया है।

बैठक में ट्रक एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने कहा कि हिंडाल्को यदि जल्द समस्याओं का हल नहीं करती है तो बॉक्साइट का परिवहन ठप करा दिया जाएगा एवं सभी माइंस बंद करा दी जाएगी। इसके पश्चात सारी वस्तु स्थिति से एसोसिएशन के संरक्षक व राज्यसभा सांसद धीरज प्रसाद साहू को भी दूरभाष से अवगत कराया गया। बैठक में लोहरदगा गुमला ट्रक ऑनर एसोसिएशन की ओर से अध्यक्ष कंवलजीत सिंह, उपाध्यक्ष विनोद सिंह, अभय सिंह, रहमत अंसारी, आफताब आलम गुड्डू, गुड्डू खान, एवं झारखंड ट्रक ऑनर एसोसिएशन विमरला की ओर से शशिकांत दास एवं शंकर उरांव उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

    और पढ़ें