पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

प्रतियोगिता:नवरात्रि पर टायनी टास्क स्कूल में डांडिया प्रतियोगिता, कक्षा एक से स्मृति हुई प्रथम

लोहरदगा10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • जिसे देखकर सभी शिक्षक, शिक्षिकाएं और अभिभावकगण मंत्रमुग्ध हो गए

नवरात्रि के पूर्व संध्या पर शहर के मिलन चौक स्थित ग्रेटर त्रिवेणी टायनी टास्क स्कूल में डांडिया प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। प्रतियोगिता में कक्षा 1 से कक्षा 5 तक के बच्चों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। कार्यक्रम का आयोजन टायनी टास्क के इंचार्ज रघुबीर शर्मा की देख रेख में हुआ। कार्यक्रम का संचालन तबस्सुम तथा जजमेंट डांस टीचर सुनंदिनी, लवली और मिस विनीता ने किया। ऑनलाइन प्रतियोगिता में बच्चों ने उत्साह पूर्वक भाग लिया। जिसे देखकर सभी शिक्षक, शिक्षिकाएं और अभिभावकगण मंत्रमुग्ध हो गए। कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य था कि बच्चे सिर्फ ऑनलाइन क्लास में पढ़ाई ना करें बल्कि साथ ही साथ शैक्षणिक गतिविधियों का भी आनंद उठाएं। साथ ही माता रानी का हर्ष और उल्लास के साथ स्वागत करें।

कार्यक्रम में अंजली सोनी, निष्ठा मित्तल, सृष्टि अग्रवाल, निश्चय कुमार, अंशुमन सिंह, फलक कशिश, चाहत मिराज, अंतरा साहू, वैष्णवी सिंह, तानवी कुमारी, रश्मि कुमारी, कुमारी मानवी, रिद्धिमा रानी, अनुष्का अग्रवाल, आराध्या गुप्ता, पूर्वी मित्तल और पीहू कुमारी ने भाग लिया। जिसमें कक्षा 1 से स्मृति बेक, कक्षा 2 से पीहू कुमारी, कक्षा 3 से कुमारी मानवी, कक्षा 4 से फलक कशिश और कक्षा 5 से रिद्धिमा रानी एवं रश्मि कुमारी ने प्रथम स्थान प्राप्त किए।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले कुछ समय से आप अपनी आंतरिक ऊर्जा को पहचानने के लिए जो प्रयास कर रहे हैं, उसकी वजह से आपके व्यक्तित्व व स्वभाव में सकारात्मक परिवर्तन आएंगे। दूसरों के दुख-दर्द व तकलीफ में उनकी सहायता के ...

और पढ़ें