पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जांच:रजरप्पा से कोयला लदा ट्रक लेकर आए ड्राइवर की पेड़ से लटकती लाश मिली, क्षेत्र में दहशत

लोहरदगा17 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • कोयला लेकर मसमानो स्थित ईंट भट्ठा पहुंचा था बरकाकाना निवासी ड्राइवर, जांच में जुटी पुलिस

रजरप्पा से कोयला लेकर भंडरा थाना क्षेत्र के मसमानो गांव फुटबॉल मैदान स्थित भागवत साहू ईंट भट्ठा पहुंचा ट्रक ड्राइवर का सखुआ के पेड़ पर रस्सी के सहारे लटकता शव शुक्रवार सुबह देखा गया। आत्महत्या की आशंका जताई जा रही है। ड्राइवर बरकाकाना गांव निवासी जीतू बनिया का 22 वर्षीय पुत्र मनोज कुमार था। वह रजरप्पा के कोयला व्यवसायी राहुल कुमार का ट्रक चलाता था। गुरुवार की दोपहर भागवत साहू के ईंट भट्ठा पर कोयला लेकर अकेले पहुंचा था। शाम को अनलोडिंग के दौरान वह ईंट भट्ठा मालिक भागवत साहू से 600 रुपए लेकर भूख लगने के बात कहकर वहां से दूर बस्ती की ओर गया था। रात में वह कहीं दिखाई नहीं दिया।

शुक्रवार की सुबह ड्राइवर मनोज कुमार की बॉडी सखुआ के पेड़ पर रस्सी के सहारे झूलता हुआ दिखाई दिया। इसके बाद घटना की सूचना भंडरा थाने को दी गई। भंडरा थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों की मदद से बॉडी को नीचे उतरवाकर मामले की जानकारी ली। इसके बाद मनोज के परिजनों को इसकी सूचना देकर भंडरा बुलवाया गया। कागजी प्रक्रिया के बाद शव को पोस्टमार्टम के बाद अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिया गया। इधर घटना की जानकारी मिलने पर डीएसपी परमेश्वर प्रसाद घटनास्थल पहुंचकर मामले का जानकारी ली। आस-पास के लोगों से भी बातचीत की। भंडरा थाना प्रभारी अभिषेक कुमार ने कहा कि प्रथम दृष्टया में आत्महत्या का मामला है। हालांकि यूडी का मामला दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- जिस काम के लिए आप पिछले कुछ समय से प्रयासरत थे, उस कार्य के लिए कोई उचित संपर्क मिल जाएगा। बातचीत के माध्यम से आप कई मसलों का हल व समाधान खोज लेंगे। किसी जरूरतमंद मित्र की सहायता करने से आपको...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser