पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

प्रदर्शन:राज्य की विधि व्यवस्था पर ध्यान नहीं देकर ट्रांसफर पोस्टिंग और धन उगाही में व्यस्त है हेमंत सरकार : मनीर

लोहरदगा6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • गिरती कानून व्यवस्था को लेकर भाजपा ने सदर प्रखंड मुख्यालय के निकट किया धरना-प्रदर्शन

भारतीय जनता पार्टी झारखंड प्रदेश के निर्देशानुसार भाजपा ने रविवार को सदर प्रखंड मुख्यालय के निकट राज्य में गिरती कानून व्यवस्था एवं महिलाओं, बालिकाओं के साथ बढ़ते दुष्कर्म और अत्याचार के विरुद्ध धरना-प्रदर्शन जिला अध्यक्ष मनीर उरांव के नेतृत्व में किया। इस मौके पर जिला अध्यक्ष ने कहा कि आज झारखण्ड में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं बची है। उग्रवाद और अपराध हावी है। राज्य में नित्य प्रतिदिन लूट, हत्या, दुष्कर्म, फिरौती, लेवी, डायन प्रताड़ना सहित अनेकों जघन्य अपराध हो रहे हैं। 9 महीने में ही इस सरकार ने राज्य की परिस्थितियों को भयावह बना दिया है।

पुलिस गेस्ट हाउस में दुष्कर्म होता है, मुख्यमंत्री के विधानसभा क्षेत्र में दुष्कर्मी हावी हैं। आज 9 महीनों में ही पूरे राज्य में 1200 दुष्कर्म की घटनाएं घट चुकी है। राज्य में छोटी बच्ची हो या महिला, आम जनमानस हो या पुलिसकर्मी सभी के साथ दुष्कर्म जैसे अत्याचार हो रहे हैं। राज्य के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन राज्य की विधि व्यवस्था पर ध्यान न देकर ट्रांसफर पोस्टिंग और धन उगाही करने में व्यस्त है। राज्य सरकार अपने वादे पूरे करने के स्थान पर केवल केंद्र सरकार और पूर्ववर्ती रघुवर दास की सरकार पर आरोप लगाने में व्यस्त रहती है। वक्ताओं ने धरना प्रदर्शन के माध्यम से सरकार को निंद्रा से जगने को कहा। साथ ही चेतावनी भी दी कि यदि आप नहीं जागे तो राज्य में भारतीय जनता पार्टी सड़क से सदन तक पुरजोर आंदोलन करेगी। कार्यक्रम का मंच संचालन महामंत्री राजकुमार वर्मा द्वारा किया गया। कार्यक्रम में श्रीचन्द प्रजापति, राजकुमार वर्मा, सूरज मोहन साहू, नवीन कुमार टिंकू, हर्षनाथ महतो, राजकिशोर महतो, अमरेश भारती, जगनंदन पौराणिक, नासीर अंसारी, राजू उरांव, अनिल उरांव, शिवशंकर महली, बसन्त उरांव, अमित लोहरा, सरोज प्रजापति, शंकर प्रजापति, कमलेश कुशवाहा, छेदी राम, अनवर अंसारी, सूरज दशौन्धी, सुरेश बैठा, जान अंसारी, नजीर आलम खान, लाल नवलकिशोर नाथ शाहदेव, सामेला भगत, सजल कुमार, लाल अविनाश नाथ शाहदेव सहित अन्य उपस्थित थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें